Jharkhand police returned without taking Bramhanand Netam

Brahmanand Netam Update News: बीजेपी कार्यकर्ताओं के आगे ‘पुलिस ने टेके घुटने’!, ब्रम्‍हानंद नेताम को बिना लिए वापस लौटी झारखंड पुलिस, ये रही बड़ी वजह

Brahmanand Netam Update News: आज भानुप्रतापपुर उपचुनाव के दिन छत्तीसगढ़ में कई घटनाक्रम देखने को मिले। भानुप्रतापुर...

Edited By: , December 5, 2022 / 06:14 PM IST

कांकेर। Brahmanand Netam Update News: आज भानुप्रतापपुर उपचुनाव के दिन छत्तीसगढ़ में कई घटनाक्रम देखने को मिले। भानुप्रतापुर उपचुनाव के लिए वोटिंग खत्म होने के तुरंत बाद झारखंड पुलिस मौके पर पहुंच गई। नेताम को हिरासत में ले लिया है। मौके पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिरासत में लेने का भारी विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिस का रास्ता रोके रखा। पुलिस और कार्यकर्ताओं में बीच जमकर झूमाझटकी हुई। इसके बाद झारखंड़ पुलिस ब्रम्‍हानंद नेताम को लिए बिना ही वापस लौट गई है। इससे पहले ब्रम्‍हानंद नेताम को झारखंड पुलिस ने ग्राम हराडुला गांव से हिरासत में लिया था।

बताया जाता है कि झारखंड पुलिस उन्‍हें चारामा से कांकेर लेकर जा रही थी। वहीं ब्रम्‍हानंद नेताम के समर्थक वहां इकट्ठा हो गए और उनकी गिरफ्तारी का जमकर विरोध किया। झारखंड पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले में झारखंड पुलिस का कहना है कि उन्‍हें झारखंड हाईकोर्ट के आदेश का कोई नोटिस नहीं मिला है। मामले में अब हाईकोर्ट के आदेश का इंतजार करेंगे।

‘सच की जीत हुई है’

बता दें कि झारखंड हाईकोर्ट ने भाजपा प्रत्‍याशी ब्रम्‍हानंद नेताम को राहत देते हुए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। ब्रम्‍हानंद नेताम पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है। हाईकोर्ट के फैसले के बाद ब्रम्‍हानंद नेताम ने कहा है कि सच की जीत हुई है।  कांग्रेस की ओछी राजनीति सबके सामने आई गई है।

read more: Lalu Yadav Kidney Transplant : ICU में शिफ्ट किए पूर्व सीएम, ऑपरेशन के बाद ये वीडियो आया सामने 

दूसरी तरफ नेताम के हिरासत की खबर फैलते ही बीजेपी के दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल हाराडुला गांव पहुंचे। बृजमोहन ने कहा कि झारखंड हाईकोर्ट ने नेताम की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है। BJP ने HC की आदेश कापी पुलिस को सौंपी है। इसके बाद पुलिस नेताम को लिए बगैर वापस झारखंड लौट गई।  इसके बाद ब्रह्मानंद नेताम चारामा BJP कार्यालय पहुंचे। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल समेत सैकड़ों BJP नेता भी वहां पहुंचे हुए हैं।

Brahmanand Netam Update News:  भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम ने कहा कि वे कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि विरोधी पार्टी के लोग इस प्रकार का गंदा आरोप चुनाव जीतने के लिए लगाएंगे। बता दें कि आप भानुप्रतापुर में मतदान किया जा रहा है वहीं मतदान के दिन ही इस प्रकार की गुड न्यूज भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को मिली है।