Busted Sex Racket in Hotel, 2 Girl-3 Boy Caught in Objectionable Position

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवकों के साथ मिली युवतियां

होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवकों के साथ मिली युवतियां! Busted Sex Racket in Hotel, 2 Girl-3 Boy Caught in Objectionable Position

Edited By: , May 22, 2022 / 08:26 PM IST

मसूरी: Sex Racket in Hotel शहर के एक होटल में दबिश देकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने होटल के कमरे से तीन युवक और दो युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं, होटल का संचालक अभी भी फरार है।

Read More: फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी और फैमली ड्रामा का तड़का 

सेक्स रैकेट का भांडाफोड़

Sex Racket in Hotel मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि देहरादून-मसूरी रोड पर भट्टा फॉल के पास एक होटल में लंबे समय से देह व्यापार का घिनौना कारोबार चलाया जाता है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: भक्त माता कर्मा के नाम पर होगा बालोद का महिला महाविद्यालय, जिला स्तरीय कर्मा महोत्सव में सीएम भूपेश ने किया ऐलान

दो युवती सहित पांच गिरफ्तार

बताया गया कि फरार होटल संचालक हरियाणा का रहने वाला है और यहां आकर कारोबार कर रहा था। इस लिहाज से ये आशंका जताई जा रही है कि होटल संचालक के तार दूसरे राज्यों से जुड़े हुए हैं जो अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट का संचालन करते हैं।

Read More: ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे के बाद अब कुतुब मीनार परिसर की भी होगी खुदाई? केंद्र सरकार ने बताई क्या है सच्चाई

 

#HarGharTiranga