Bhojpuri actress Namrata Malla shared photos in bikini, set fire to social

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकिनी में शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर लगाई आग

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकिनी में शेयर की फोटोज! Bhojpuri actress Namrata Malla shared photos in bikini, set fire to social

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:10 am IST

मुंबई। Namrata Malla Bikini Pics भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक नम्रता मल्ला एक बार फिर चर्चा में है। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है। फोटोज शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने लिखा है कि, वही जीयो जिसे आप प्यार करते हो।

यह भी पढ़े : सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में युवकों के साथ मिली युवतियां

डॉट ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स में कहर ढा रही नम्रता

Namrata Malla in bikini इन फोटोज में नम्रता ब्लू कलर की पोल्का डॉट ब्रा और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं। ब्रा और शॉर्ट्स में नम्रता की कातिल अदाएं दीवाना बनाने वाली हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि ब्रा और शॉर्ट्स के साथ नम्रता ने स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाया हुआ है। ग्लॉसी मेकअप के साथ लुक कंप्लीट करने के लिये उन्होंने कानों में ईयरिंग्स डाले हुए हैं।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने को मिलेगा कॉमेडी और फैमली ड्रामा का तड़का

 

तस्वीरों में दे रही किलर पोज

तस्वीरों में नम्रता मल्ला एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटोज में वो अपने लुक्स और नैनों से लोगों पर ऐसा जादू चलाती नजर आईं कि निगाहें हटाना ही मुश्किल हो गया। रेट्रो लुक में नम्रता मल्ला का स्टाइल देखकर हर किसी का दिल धक-धक करने लगा है। खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने से पॉपुलैरिटी बटोरने वाली नम्रता मल्ला ने बीते कुछ महीनों में काफी तरक्की की है। वो हर दिन हर पल खुद को साबित करके आगे बढ़ रही हैं।

 
Flowers