Raipur Crime

Raipur Crime: लूटेरों की रायपुर पुलिस को खुली चुनौती.. बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, अब पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

Raipur Crime: लूटेरों की रायपुर पुलिस को खुली चुनौती.. बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, अब पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 07:35 PM IST, Published Date : November 1, 2023/7:35 pm IST

रायपुर। Raipur Crime कंपनी से लूट के मामले में रायपुर के आजाद चौक थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। समता कालोनी जैसे पॉश इलाके में एक स्टील कंपनी के कर्मचारी प्रदीप सिंह से सोमवार को भरी दोपहर साढ़े 12 बजे 4 बदमाशों ने लूट का प्रयास किया।

Read More: Jabalpur-uttar Assembly Elections 2023: सीएम शिवराज के प्यार की झप्पी से माने कमलेश… इस आश्वासन से टला बीजेपी पर छाया संकट 

Raipur Crime कैश से भरा बैग छिनने की कोशिश की, कर्मचारी जैसे तैसे उनसे बच कर दौड़ता हुआ अपने आफिस पहुंचा। लेकिन आरोपियों का दुस्साहस इतना था की वो उसका पीछा करते हुए आफिस पहुंचे और पथराव कर दिया। इतना ही कंपनी के आफिस के गेट पर खड़े होकर बेखौफ गाली गलोच करते रहे और जान से मारने की धमकी दी।

Read More: BJP Bhavna Bohra News: पार्टी से पहले उम्मीदवार ने जारी किया संकल्प पत्र.. कॉलेज स्टूडेंट को मुफ्त बस सेवा तो स्वसहायता समूहो के लिए भवन भी..

कुछ देर आतंक मचाने के बाद उन्होने कर्मचारी को धमकी दी और वापस लौट गए। कुछ देर प्रदीप सिंह आजाद चौक थाना पहुंचे और शिकायत की लेकिन चौंकाने वाली बात है की आज तक आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की गई है। जबकि आरोपियों ने न सिर्फ लूट का प्रयास किया बल्कि पीछे करते हुए मारने का प्रयास भी किया।

Read More: Owaisi On Rahul Gandhi: “राहुल गांधी अमेठी से चुनाव मुफ्त में हारे थे या इसके पैसे मिले थे?”.. कांग्रेस के आरोप से बिफरे ओवैसी ने पूछ डालें तीखे सवाल

प्रदीप सिंह को बताया की गया की आरोपियों के खिलाफ धारा 151 जैसी मामूली धाराओं के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। जबकि पीड़ित कर्मचारी ने पुलिस को सीसीटीवी फूटेज भी उपलब्ध करा दिया जिसमें आरोपियों का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

Read More: Esha Gupta Sexy Video: Esha Gupta ने गिराई हुस्न की बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बोल्ड वीडियो 

बता दें की सोमवार को ही बैरन बाजार में 3 लूटेरों ने एक दुकान के कर्मचारी को चाकू मार कर 70 हजार की लूट का प्रयास किया था। आज तक आरोपी कोतवाली थाना पुलिस की गिरफ्तर से बाहर हैं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp