बड़ी खबर: भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हिरासत में ! मतदान खत्म होते ही पहुंची झारखंड पुलिस, कार्यकर्ताओं ने पुलिस गाड़ी को घेरा |

बड़ी खबर: भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हिरासत में ! मतदान खत्म होते ही पहुंची झारखंड पुलिस, कार्यकर्ताओं ने पुलिस गाड़ी को घेरा

BJP candidate Brahmanand Netam in custody : भानुप्रतापपुर। बड़ी खबर यह है कि भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर ​लिया है। मतदान खत्म होने के तुरंत बाद झारखंड पुलिस ने उन्हे हिरासत में ​ले लिया है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 04:03 PM IST, Published Date : December 5, 2022/3:48 pm IST

BJP candidate Brahmanand Netam in custody: भानुप्रतापपुर। बड़ी खबर यह है कि भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर ​लिया है। मतदान खत्म होने के तुरंत बाद झारखंड पुलिस ने उन्हे हिरासत में ​ले लिया है। वहीं भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिरासत में लेने का विरोध किया है।

कांकेर पहुंची झारखंड पुलिस ने ब्रम्हानंद नेताम को हिरासत में लिया है, इस दौरान BJP कार्यकर्ताओं ने पुलिस का रास्ता रोका, नेताम को कांकेर ले जा रही थी पुलिस। कार्यकर्ताओं ने ब्रम्हानंद नेताम को गाड़ी से भी उतारा
पुलिस और कार्यकर्ताओं में बीच जमकर झूमाझटकी भी हुई है।

बता दें कि इसके पहले यह खबर आयी थी कि हाईकोर्ट से उन्हे राहत मिली है, रेप के मामले में झारखण्ड हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है, इसे भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की जीत माना जा रहा था, उन्होंने अपने बयान में कहा है कि सत्य की हमेशा जीत होती है, जिस प्रकार से बेवजह का आरोप कांग्रेस ने उनपर लगाया था उससे कोर्ट ने भी उन्हे राहत दी है।

read more: पीएम मोदी ने वोट डालने के लिए जाते समय कर दी बड़ी गलती? कांग्रेस ने लिया आड़े हाथों, लगाए ये गंभीर आरोप

भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम ने कहा कि वे कभी सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि विरोधी पार्टी के लोग इस प्रकार का गंदा आरोप चुनाव जीतने के लिए लगाएंगे। बता दें कि आप भानुप्रतापुर में मतदान किया जा रहा है वहीं मतदान के दिन ही इस प्रकार की गुड न्यूज भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को मिली है।

BJP candidate Brahmanand Netam in custody: गौरत​लब है कि कांग्रेस चीफ मोहन मरकाम ने बीते दिनों भाजपा प्रत्याशी पर झारखण्ड में एक नाबालिग से रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद ये यह मामला गरमाया हुआ है, बीते दिन पुलिस भी झारखण्ड से पूछताछ के लिए आयी थी, उस समय यह कयास लगाए जा रहे थे कि ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी होगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया था पुलिस वापस लौट गई ​थी, ​जिसके बाद ही हाईकोर्ट में नेताम में गिरफ्तारी पर रोक की याचिका लगाई गई थी।

read more: Lalu Yadav Kidney Transplant : ICU में शिफ्ट किए पूर्व सीएम, ऑपरेशन के बाद ये वीडियो आया सामने

भानुप्रतापपुर उपचुनाव में दोपहर 3 बजे तक 64.86 प्रतिशत मतदान हुआ है, इसके साथ ही आज का मतदान भी खत्म हो गया है, नए लोगों का प्रवेश मतदान केंद्रों में बंद कर दिया गया है, जो लोग लाइन में हैं अब वे ही वोट डाल पाएंगे। नए लोगों को मौका नहीं मिलेगा। जाहिर है ​कि मतदान का प्रतिशत अभी और बढ़ सकता है।

 
Flowers