Big statement of BJP state president Arun Sao, said - why apologize when

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बड़ा बयान, कहा – जब कोई बात हुई ही नहीं है तो माफी क्यों मांगे

Big statement of BJP state president Arun Sao :  भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन द्वारा छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर दिए गए बयान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 3, 2022/10:47 am IST

रायपुर : Big statement of BJP state president Arun Sao :  भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन द्वारा छत्तीसगढ़ महतारी को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। पक्ष और विपक्ष की तरफ से लगातार बयान बाजी की जा रही है। इसी बीच इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का भी बयान आया है। अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ महतारी के अपमान का कोई सवाल नहीं उठता, हम मान सम्मान बढ़ाने वाले लोग हैं।

यह भी पढ़ें : ‘भगवान की मर्जी थी मोरबी पुल हादसा’, आरोपी ने अदालत में कही ये बात

कोई बात हुई ही नहीं तो माफ़ी कैसी

Big statement of BJP state president Arun Sao : अरुण साव ने आगे कहा कि, जब कोई बात हुई ही नहीं है तो माफी मांगने का प्रश्न ही नहीं उठता। उन्होंने अपने बयां में कहा कि, हम छत्तीसगढ़ अलग राज्य बनाने वाले हैं लोग है। उन्होंने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या छत्तीसगढ़ से राज्यसभा में भेजने लायक लोग नहीं है, क्या ये प्रदेश का अपमान नहीं है?… प्रदेश के तीनों सांसद बाहरी है और उन लोगों ने प्रदेश के स्थापना दिवस पर जनता को बधाई तक नहीं दी उसको लेकर सीएम बघेल ने कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें : 12वीं पास होते ही कॉलेज पढ़ने के लिए बेटियों के खाते में आएंगे 25000 रुपए, ऐसे उठाएं सरकार की खास योजना का लाभ

नितिन नवीन ने कही थी ये बात

Big statement of BJP state president Arun Sao : बता दें कि,भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नीतिन नवीन प्रदेश के दौरे पर आए थे। इस दौरान अपने एक बयान में उन्होंने सीएम बघेल के छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का अनावरण करने पर कहा था कि, छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति लगाने से क्या होगा? हम छत्तीसगढ़ियावाद की बात नहीं करते, हम भारतीयतावाद की बात करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें