Encounter in Bijapur

Encounter in Bijapur: पुलिस को मिली बड़ी सफलता… मुठभेड़ में इनामी नक्सली जनमिलिशिया कमांडर को किया ढेर

Encounter in Bijapur: पुलिस को मिली बड़ी सफलता... पुसनार जंगल में मुठभेड़ में इनामी नक्सली जनमिलिशिया कमांडर को किया ढेर

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 07:18 PM IST, Published Date : January 12, 2024/7:18 pm IST

Encounter in Bijapur:  बीजापुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आते ही नक्सली आक्रामक होते दिख रही है। आए दिन नक्सलियों द्वारा आगजनी और आईईडी लगाने जैसे मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है, कि पुसनार के जंगलो में पुलिस और नक्सली के बीच हुई मुठभेड़ में में 1 लाख का इनामी नक्सली ढेर हो गया है।

Read More:  Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा को खास बनाने पीछे नहीं हट रहा रामलला का ननिहाल, सुगंधित चावल के बाद अब भेजा जा रहा ये चीज

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला बीजापुर के पुसनार के जंगलो का है, जहां नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी नक्सली तोया पोटाम ढेर हो गया। जानकारी मिली है, कि मृतक नक्सली तोया पोटाम जनमिलिशिया कमांडर था। वहीं, मौके से हथियार, विस्फोटक सामग्री और अन्य दैनिक सामाग्री भी बरामद की गई है।

Read More: राजस्व निरीक्षक समेत दो कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACO की टीम ने की कार्रवाई 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजापुर से 4 नक्सली गिरफ्तार हुए थे। चारों नक्सलियों की गिरफ्तारी अलग-अलग इलाकों से हुई थी। ये सभी हत्या, मार्ग अवरुद्ध जैसी कई घटनाओं में शामिल थे। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से 05 किग्रा का टिफिन बम, कार्डेक्स वायर, डेटोनेटर, फ्यूज वायर, इलेक्ट्रिक वायर, बैटरी बरामद किया गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp