Bilaspur Crime News: 'जो बॉयफ्रेंड के साथ करती हो मेरे साथ भी करो'.. नर्सिंग स्टूडेंट्स से 'डर्टी डिमांड' करने वाला प्रोफेसर अरेस्ट.. | professor demanding sexual favours from female students

Bilaspur Crime News: ‘जो बॉयफ्रेंड के साथ करती हो मेरे साथ भी करो’.. नर्सिंग स्टूडेंट्स से ‘डर्टी डिमांड’ करने वाला प्रोफेसर अरेस्ट..

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 09:28 AM IST, Published Date : February 23, 2024/9:28 am IST

बिलासपुर: अपने ही नर्सिंग स्टूडेंट्स से एग्जाम में पास करने के एवज में “डर्टी डिमांड” करने वाले प्रोफेसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी प्रोफेसर परीक्षा में पास करने के नाम पर अपने छात्रा को मोबाइल पर अश्लील मैसेजेस करता था। पीड़िता के मुताबिक वह उनसे ‘डर्टी डिमांड’ करते हुए अश्लील तस्वीरों की मांग भी करता था। इतना ही नहीं बल्कि प्रोफेसर पर पैसे मांगने के भी आरोप लगे थे। आरोपी छात्रा को फेल कर देने की भी धमकी देता था। पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर प्रोफेसर के पूरे चैट का विवरण पुलिस को सौंपा था जिसके बाद आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। शर्मसार कर देने वाला यह पूरा मामला सकरी थाना इलाके का हैं।

Naxalites Latest News: नक्सलियों का खूनी खेल.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. दोनों पर मुखबिरी का शक था, जिम्मेदारी भी ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ रायगढ़ की रहने वाली छात्रा उसलापुर में रहकर नर्सिंग का कोर्स कर रही हैं। प्रोफ़ेसर ने पहले छात्रा से पैसे की डिमांड की थी लेकिन जब बात नहीं बनी तो वह उसे रिलेशनशिप बनाने के लिए दबाव डालने लगा। बहरहाल पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी हैं। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया हैं।