Covid positive died in Bilaspur

बिलासपुर : कोरोना से महिला की मौत, बेटा भी संक्रमित, लगातार डाउन हुआ था ऑक्सीजन लेवल

करीब दस दिनों तक अलग-अलग अस्पतालों में महिला का उपचार कराया जा रहा था। महिला का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था जिसमे वह पॉजिटिव पाई गई थी।

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 01:14 PM IST, Published Date : March 20, 2023/1:14 pm IST

Covid positive died in Bilaspur: देश-दुनिया में तबाही मचाकर लौट चुके कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दें दी हैं। अबतक जहाँ प्रदेश भर में लोगों के संक्रमित होने और उपचार के बाद स्वस्थ होने की ही ख़बरें ही सामने आ रही थी तो वही न्यायधानी बिलासपुर में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत की खबर ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। बताया जा रहा हैं की मृतिका का 21 साल का बेटा भी कोविड से संक्रमित हैं। उसका उपचार जारी हैं।

विधायक ने कहा ‘मछली पालन कैसे होता है यह मेरे समझ से परे’, डॉ महंत ने बताया ‘गड्ढा खोदकर मछली पालन होता होगा’

शुरूआती जानकारी के मुताबिक़ शहर के व्यापार विहार क्षेत्र की रहने वाले महिला पिछले कुछ हफ्ते से मामूली सर्दी-जुकाम से ग्रसित थी। घरेलु इलाज के बाद भी जब कोई सुधार नहीं हुआ तो उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। करीब दस दिनों तक अलग-अलग अस्पतालों में महिला का उपचार कराया जा रहा था। महिला का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था जिसमे वह पॉजिटिव पाई गई थी। इसी बीच शनिवार शाम को खबर मिली की महिला का ऑक्सीजन लेवल तेजी से नीचे आया और उसने दम तोड़ दिया। उसकी उम्र 43 वर्ष थी।

‘स्वदेश की गीता’ गायत्री जोशी का हैं आज जन्मदिन, सिर्फ एक फिल्म के बाद आखिर क्यों कह दिया था बॉलीवुड को अलविदा? जानियें

Covid positive died in Bilaspur: कोरोना की वजह से हुई मौत के बाद शहर भर में हड़कंप मच गया। वही स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आया और फिर इलाके में ट्रेसिंग की तैयारी शुरू की गई। बहरहाल विभाग की मौजूदगी में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ मृत महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक