Bilaspur News: राम भक्ति में लीन हुए भक्त, मंदिरों में लगा भक्तों का तांता, 21 फीट राम लला के प्रतिमा का होगा अनावरण |

Bilaspur News: राम भक्ति में लीन हुए भक्त, मंदिरों में लगा भक्तों का तांता, 21 फीट राम लला के प्रतिमा का होगा अनावरण

Bilaspur News: राम भक्ति में लीन हुए भक्त, मंदिरों में लगा भक्तों का तांता, 21 फीट राम लला के प्रतिमा का होगा अनावरण

Edited By :   |  

Reported By: Vishal Vishal Kumar Jha

Modified Date:  January 22, 2024 / 11:56 AM IST, Published Date : January 22, 2024/11:56 am IST

बिलासपुर। Bilaspur News:  अयोध्या में भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर लोगों में खासा उत्साह दिख रहा है। शहर के तिलक नगर स्थित राम मंदिर में सुबह से रामलला के दर्शन करने दूर-दूर से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। आज सुबह व्यंकटेश मंदिर में 9 बजे से 12 बजे तक भजन कीर्तन की जा रही है। 12 बजे महाआरती का आयोजन होगा। सुबह 10:30 से 11:30 बजे मुंगेली नाका में श्रीराम लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। तिलक नगर स्थित श्रीराम मंदिर में श्री राम जी का प्राण प्रतिष्ठा को पर्दे पर दिखाया जाएगा। इसके साथ  ही  11 बजे राम नाम का जाप होगा।

Read More: Agar Malwa News: राम लला के आगमन में राममय हुआ पूरा शहर, 8 साल के बच्चे ने भजनों की प्रस्तुतियां देकर बांधा गजब का समा

Bilaspur News:  अरपा अर्पण अभियान के तहत रामलला को हरे भरे पौधों की राम जानकी वाटिका भेंट करेंगे। जगमल चौक में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर आज निः शुल्क स्वास्थ जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। घोंघा बाबा मंदिर में हनुमान चालीसा का किया जा रहा है। सुबह 11 बजे से भंडारा का आयोजन होगा। 6 बजे शाम को महाआरती होगी। वहीं पारिजात एक्सटेंशन में 21 फीट राम लला का प्रतिमा का अनावरण होगा।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे