Electricity Issue in my area

Electricity Issue : शहर के इन इलाकों की बिजली व्यवस्था रहेगी बाधित, विद्युत विभाग ने जानकारी देते हुए कही ये बात… जानें

The electricity system of these areas of the city will be disrupted शहर के इन इलाकों की बिजली व्यवस्था रहेगी बाधित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 12, 2022/9:57 am IST

Electricity Issue बिलासपुर: खुशियों और प्रकाश का त्योहार दीपावली हमारे नजदीक आ रहा है। पूरे देश में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी हैं। लेकिन इस खुशी में आपके घर की बिजली चली जाए तो पूरा त्योहार खराब सा लगेगा। इसिलिए बिजली विभाग ने दीपावली में आपके घर को प्रकाश से भरने के लिए एडवांस में काम करना शुरु कर दिया है। ये तैयारी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में की जा रही है। जिले की जनता को जगमगाती लाइट का पूरा आनंद मिल पाऐ।

Read More: इस ऐतिहासिक क्रिकेट मैच में पूरी टीम को मिला ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड, जानिए कैसे हुआ ये अजूबा? 

इन क्षेत्रों की लाइट व्यवस्था रहेगी बाधित

Electricity Issue लाइट की सभी प्रकार की समस्या से निपटने के लिए विद्युत विभाग ने तैयारिंया शुरु कर दी हैं लेकिन, जिले के सभी इलाकों की लाइट पर इसका प्रभाव नही मिलेगा। लाइट व्यवस्था का काम लिंकरोड, टिकरापारा, तारबाहर, तोरवा क्षेत्र की लाइट बाधित रहने वाली हैं। लेकिन आपको चिंता करने की कोई बात नहीं हैं आपको सुचारु रुप से बिजली से जुड़े कामों के लिए समय दिया जाएगा। जिसमें आपक काम करक बिजली कट होने वाले समय के लिए व्यवस्था कर पाएं।

Read More: 10 October Live Update: चुनाव आयोग ने उद्धव गुट को दिया ‘मशाल’ चुनाव चिन्ह, शिंदे गुट से मांगे 3 विकल्प 

सुबह 10 बडे से 2 बजें तक बिजली रहेगी प्रभावित

Electricity Issue जैसा कि हमने आपको बताया कि आपको इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों या फिर अन्य काम के लिए खूब समय दिया जाएगा जोकि इलेक्ट्रिक काम से पूरे होते हैं। विद्युत विभाग ने सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक के समय पर बिजली व्यवस्था को शुधारने पर काम करेगा। जिसके लिए आपको आपको आपके मोबाइल नंबर पर जानकारी दे दी जाएगी। फिलहाल कुछ इलाकों में काम चल रहा है। जिसके चलते बिजली व्यवस्था प्रभावित हुई है। लेकिन यह आने वाली खुशी की तैयारी हैं।

Read More: Karwa Chauth 2022: सुहागिन महिलाएं करवा चौथ पर जरूर खरीदें ये चीज, खुश हो जाएंगी करवा माता, सदा सुहागन होने का मिलेगा आशीर्वाद