बिलासपुर में स्कूटी सवार कपल का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 8800 का चालान |

बिलासपुर में स्कूटी सवार कपल का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 8800 का चालान

वहीं स्कूटी सवार कपल के विडियो वायरल होने के मामले में अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और ट्रैफिक पुलिस ने वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए स्कूटी चालक पर चालान काटा है।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 11:02 PM IST, Published Date : April 27, 2023/11:02 pm IST

Embarrassing video of scooty riding couple goes viral in Bilaspur: बिलासपुर। बिलासपुर में स्कूटी सवार एक कपल का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, स्कूटी में बैठकर अश्लील हरकत करते युवक युवती देखे गए हैं। यह वीडियो इमलीपारा क्षेत्र का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:  पहलवानों के प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, बोले- मैने खिलाड़ियों की बात सुनी, जांच कमेटी बनाई

वहीं स्कूटी सवार कपल के विडियो वायरल होने के मामले में अब पुलिस भी हरकत में आ गई है और ट्रैफिक पुलिस ने वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए स्कूटी चालक पर चालान काटा है। बताया जा रहा है कि टिकरापारा का रहने वाला एक युवक है जो कि स्कूटी में सवार था। डीएसपी ट्रैफिक ने स्कूटी मालिक पर कार्रवाई की है और 8,800 रुपए का चालान काटा है। यह कार्रवाई एमवी एक्ट के तहत की गई है।

ये भी पढ़ें: अपने ही पति की मां बनी महिला! शौहर ने दिया तलाक फिर ससुर से निकाह…फिर देवर से रिश्ता..,सुनें महिला की आपबीती

वीडियो आप यहां देख सकते हैं