Husband cut his wife's dead body

फटी रह गई पुलिस की आंखे जब 6 टुकड़ों में मिली महिला की लाश, 2 महीने पहले पति ने की थी हत्या, फिर सिंटेक्स में छुपाकर रखा

फटी रह गई पुुलिस की आंखे जब 6 टुकड़ों में मिली महिला की लाश, 2 महीने पहले पति ने की थी हत्या! Husband cut his wife's dead body

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 07:45 AM IST, Published Date : March 6, 2023/7:37 am IST

बिलासपुर। Husband cut his wife’s dead body छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पानी की टंकी में महिला की लाश 6 टुकड़ों में मिली है। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी ही पत्नी के लाश के 6 टुकड़े कर दिए है। जिसके बाद लाश के टुकड़ों को लपेटकर टेप लगाकर सिंटेक्स में रख दिया।

Read More: पांच साल की बच्ची का दुष्कर्म करना चाहता था युवक, विफल होने पर उठाया खौफनाक कदम…

Husband cut his wife’s dead body मिली जानकारी के अनुसार, घटना बिलासपुर जिले के सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर का है। बताया जा रहा है कि करीब 2 महीने पहले पति ने पत्नी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसकी लाश के 6 टुकड़ों में करके सिंटेक्स में रख दिया था। मामले का खुलासा तब हुआ जब घर से लाश की बदबू आने लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More: ‘जितना वह मेरे ऊपर हमला करेंगे, उतना अच्छा होगा, क्योंकि… ‘ राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो घर के पानी टंकी में पत्नी की लाश 6 टुकड़ों में मिला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी पत्नी की शव को पीएम के लिए सिम्स भेज दिया है। दूसरी ओर पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

Read More: इस राज्य में नहीं होगा कोई विपक्ष! भाजपा गठबंधन को बिना शर्त समर्थन दे रहे सभी दल 

मामले में पुलिस को आशंका है कि मामला अवैध संबंध का है। आरोपी पति ने किसी और के साथ अवैध संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक