MLA Sushant Shukla: फायर हुए विधायक सुशांत.. फोन पर ही अफसरों को तगड़ी फटकार, कहा, 'नौटंकी बंद करों'.. | MLA Sushant Shukla

MLA Sushant Shukla: फायर हुए विधायक सुशांत.. फोन पर ही अफसरों को तगड़ी फटकार, कहा, ‘नौटंकी बंद करों’..

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 11:24 AM IST, Published Date : January 18, 2024/11:18 am IST

बेलतरा: एक बार फिर से अफसरों को बेलतरा क्षेत्र के भाजपा विधायक सुशांत गुस्से का शिकार होना पड़ा। विधायक सुशांत शुक्ला इन दिनों अपने निर्वाचन क्षेत्र बेलतरा के दौरे पर हैं। वह आम लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुन रहे है तो वही दफ्तर, कार्यालयों का औचक निरीक्षण भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुशांत शुक्ला क्षेत्र के एक शासकीय प्राथमिक शाला भी पहुंचे थे।

Indore-Ujjain Highway: सिंहस्थ से पहले 6 लेन होगी इंदौर-उज्जैन हाइवे.. गुजरने वाले ले सकेंगे हेरिटेज का आनंद, डीपीआर पर काम शुरू

यहाँ जब उन्होंने जिम्मेदार शिक्षकों को चर्चा के लिए बुलाया तो प्रधान पाठक ही स्कूल से ड्यूटी टाइम पर नदारद मिलें। इसके बाद निरीक्षण करते हुए उन्होंने नवनिर्मित स्कूल भवन के काम को लेकर गहरी नाराजगी जाहिर की।

नाराज विधायक ने मौके से ही सम्बंधित अफसरों को फोन मिलाया और उन्हें जमकर फटकार लगाईं। विधायक ने कहा कि काम के नाम पर केवल नौटंकी चल रहा है। वह अपने क्षेत्र में नौटंकी बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधायक ने काम नहीं तो वेतन नहीं देने के भी निर्देश दिए हैं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Veera Rana IAS News: तीन दशक बाद MP की प्रशासनिक कमान महिला अफसर को.. IAS वीरा राणा बनी मोहन सरकार में मुख्य सचिव

गौरतलब है कि सुशांत शुक्ल से पहले महिला कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े और राजिम के विधायक रोहित साहू के नाराजगी का वीडियों भी सामने आ चुका हैं। दोनों नेताओं ने भरे मंच से अफसरों को कड़ी फटकार लगाते हुए नसीहत दी थी। वही अब सुशांत के इस मिजाज से उनके इलाके के अधिकारी, कर्मचारियों मे हड़कंप मचा हुआ हैं। देखना दिलचस्प होता है कि विधायक की नाराजगी का अफसरों पर कितना असर पड़ता हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers