पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, 5 साल तक बेटी से मिटाता रहा हवस.. करतूत का ऐसे हुआ खुलासा

पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार, 5 साल तक बेटी से मिटाता रहा हवस.. करतूत का ऐसे हुआ खुलासा

पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को किया कलंकित, 5 साल तक बेटी से मिटाता रहा हवस.. करतूत का ऐसे हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 2, 2022/3:34 am IST

relationship of father and daughter was tarnished : बिलासपुर, छत्तीसगढ़। न्यायधानी से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है,जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी से लगातार पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा । पीड़ित 15 साल की लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती है। शासकीय संस्थान में काम करने वाली मां को पिता की हरकतों पर शक हुआ, मां गर्वमेंट संस्थान में काम करती है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

उसका पिता उसे घर से बाहर नहीं जाने देता था। इतना डरा के रखता था की बच्ची खेलने के लिए बाहर भी नहीं जा पाती थी। शुरू में मां को लगा की पिता बच्ची की सुरक्षा को लेकर चिंतित है, लेकिन जब बड़ी होने के बाद भी आरोपी पिता उसे घर में रहने पर मजबूर करने लगा, और पढाई लिखाई सम्बन्धित कामों के लिए भी घर से निकलने के लिए मना करने लगा तो उसकी मां को उस पर शक हुआ।

पढ़ें- अंतिम संस्कार के विज्ञापन में खड़ी दिखीं न्यूड मॉडल.. अब हो रहा बवाल

तब उसने अपनी बेटी को सच्चाई बताने का दबाव बनाया और उन्हें छोड़कर अकेली रहने की धमकी दी साथ ही दिलासा भी दिया की डरने की जरूरत नहीं है। मां के सख्त रुख और दिलासे को देखकर बेटी टूट गई और 5 साल से जारी पिता की करतूतों की पूरी कहानी मां को बता डाली। मामला सामने आने पर मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची थी। पूरा मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

पढ़ें- ड्रग्स का आदी था शख्स.. हर बार शरीर के नई जगह पर लगाता था इंजेक्शन.. चरम सुख पाने की चाह में कर बैठा बड़ी गलती 

आरोपी पिता रोजी-मजदूरी करता है और मां गर्वमेंट संस्थान में काम करती है। लड़की जब 11 साल की उम्र की थी, तब से उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। पांच साल तक छात्रा अपने पिता के शारीरिक शोषण का शिकार होती रही बेटी ने आखिरकार साहसी कदम उठाते हुए पिता को उसके कर्मों की सज़ा देने के लिए कानून का सहारा लिया। बहरहाल छात्रा का बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज किया और मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

पढ़ें- 26 साल की महिला टीचर ने ट्यूशन पढ़ने आए छात्र से बनाए संबंध.. अब कर ली शादी