BJP Chhattisgarh Kick out 57 Leaders From Party in a Day

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने एक ही दिन में 57 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ उतरे थे चुनावी मैदान में

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने एक ही दिन में 57 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित! BJP Chhattisgarh Kick out 57 Leaders From Party in a Day

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 18, 2021/10:32 pm IST

भिलाई: BJP Chhattisgarh Kick out 57 Leaders प्रदेश के 15 नगरीय निकाय में आज चुनावी शोरगुल थम जाएगा। अपनी जीत तय करने के लिए राजनीतिक दलों ने आज पूरी ताकत झोंक दी है। जहां एक ओर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी की ओर से खुद सीएम भूपेश बघेल चुनावी मैदान में उतरे तो भाजपा के दिग्गजों ने भी चुनावी मैदान में जमकर पसीना बहाया। लेकिन देर शाम रिसाली के चुनावी मैदान से एक बड़ी खबर सामने आई है।

Read More: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर इस हॉट गर्ल को कर रहे हैं डेट, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

BJP Chhattisgarh Kick out 57 Leaders मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने 57 नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इनमें से 23 नेता रिसाली और 34 नेता भिलाई से हैं। बताया जा रहा है कि इन सभी नेताओं ने रिसाली के चुनावी मैदान में बागी होकर उम्मीदवारी कर रहे थे। मामले में संज्ञान लेते हुए पार्टी ने सभी नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इन नेताओं के खिलाफ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कार्रवाई की है।

Read More: अगर आप भी चलाते हैं Hyundai Verna तो हो जाइए सावधान! कार को सेफ्टी में मिली जीरो रेटिंग

बता दें कि पार्टी ने बीते दिनों बीरगांव क्षेत्र में भी कार्रवाई की थी। बागी होकर चुनावी मैदान पर उतरने वाले सभी नेताओं को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था।

Read More: Kawasaki ने भारत में लॉन्च की दमदार ऑफ-रोड बाइक MY22L KLX450R, जानिए कीमत और खासियत

 
Flowers