Indian Batting Star Ishan Kishan Love Story With Aditi Hundia So Far

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर इस हॉट गर्ल को कर रहे हैं डेट, जानिए कौन है वो खिलाड़ी

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर इस हॉट गर्ल को कर रहे हैं डेट! Indian Batting Star Ishan Kishan Love Story With Aditi Hundia So Far

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:55 pm IST

नई दिल्ली: Ishan Kishan Love Story With Aditi Hundia भारतीय क्रिकेट टीम में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बात का अंदाजा मीडिया रिपोर्ट्स से लगाया जा सकता है। लेकिन इन सबके बीच भारतीय टीम के एक प्लेयर के लव अफेयर को लेकर चर्चा जोरों पर है। हालांकि अभी इस प्लेयर ने अभी तक अपने प्यार को लेकर अधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं वो प्लेयर जिनके प्यार की चर्चा जोरों पर है।

Read More: अगर आप भी चलाते हैं Hyundai Verna तो हो जाइए सावधान! कार को सेफ्टी में मिली जीरो रेटिंग

Ishan Kishan Love Story With Aditi Hundia दरअसल हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के प्लेयर ईशान किशन और अदिति हुंडिया की। 22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं। ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं। अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था।

Read More: Kawasaki ने भारत में लॉन्च की दमदार ऑफ-रोड बाइक MY22L KLX450R, जानिए कीमत और खासियत

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है। अदिति पेशे से एक मॉडल हैं, जो उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए फोटो से भी पता चलता है। अदिति एक मॉडल हैं और इसी कारण वह अपनी स्टाइलिश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए फोटो अदिति के ग्लैमरस होने का कहानी बयां करते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़: भाजपा ने 23 नेताओं को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, 6 साल के लिए हुए निष्कासित

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है। जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था।

Read More: नए साल से पहले पेंशनभोगियों को बड़ी सौगात, इतनी बढ़ाई गई पेंशन की रकम, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला