बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित कटौती को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप |BJP Chhattisgarh Protest on Hike Price and Power Cut

बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित कटौती को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा, सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित कटौती को लेकर भाजपा ने खोला मोर्चा! BJP Chhattisgarh Protest on Hike Price and Power Cut

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : August 17, 2021/11:28 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बिजली की दरों को लेकर सियासत गरमा गई है। बिजली टैरिफ में हाल ही में गई गई बढ़ोतरी के विरोध में बीजेपी ने आज पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया। बीजेपी ने बिजली के दाम को लेकर सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। कांग्रेस ने बीजेपी के इस प्रदर्शन को सिर्फ राजनीति करार दिया है।

Read More: मानसून की मार…किसान लाचार! फिर खाली न रह जाए धान का कटोरा, किसानों को उबारने के लिए सरकार के पास है कोई मास्टर प्लान?

बिजली के दाम में बढ़ोतरी और अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रदेशभर से बीजेपी के प्रदर्शन की तस्वीरें सामने आई। बीजेपी नेताओं ने ना सिर्फ धरना प्रदर्शन किया, बल्कि लालटेन यात्रा निकालकर आक्रोश जताया। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने बिजली बिल हाफ करने का ऐलान किया था। लेकिन सरकार बनने के बाद वादा नहीं निभाया, उल्टा बिजली के दाम बढ़ा दिए।बीजेपी ने आरोप लगाया कि बिजली की आंखमिचौली, लो-वोल्टेज और महंगे दाम से जनता परेशान है।

Read More: स्वतंत्रता दिवस के दिन टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली महिला के कपड़े फाड़े, हवा में भी उछाला, FIR दर्ज

कांग्रेस ने बीजेपी के इस प्रदर्शन को कोरी राजनीति करार दिया है। कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सरकार ने बिजली बिल हाफ का वादा निभाया है। कांग्रेस ने बीजेपी से पूछा कि उन्होंने अपने 15 साल के शासन में क्या किया।

Read More: फुटबॉल मैच के दौरान हुए झगड़े में युवक को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ की सियासत में बिजली का करंट फैल गया है। इसके जरिये बीजेपी कांग्रेस सरकार को झटका देने की कोशिश कर रही है। बीजेपी ने बिजली के बढ़े दाम वापस लेने की मांग की है। हालांकि कांग्रेस ने बिजली बिल हाफ करने का वादा पूरा करने का दावा किया है। कुल मिलाकर बिजली पर सियासी बवाल फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है।

Read More: OBC के बेरोजगार युवाओं के लिए कंप्यूटर प्रशिक्षण कार्यक्रम एक सितंबर से, पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग ने दी जानकारी