धर्मांतरण के कथित मामले को लेकर आक्रामक हुआ BJP, धर्म परिवर्तन करवाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग |BJP got aggressive over alleged conversion case

धर्मांतरण के कथित मामले को लेकर आक्रामक हुआ BJP, धर्म परिवर्तन करवाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

धर्मांतरण के कथित मामले को लेकर आक्रामक हुआ BJP! BJP got aggressive over alleged conversion case

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 7, 2021/11:00 am IST

Cg dharmantran mudda bjp

रायपुर: शहर के पुरानी बस्ती इलाके में धर्मांतरण के कथित मामले को लेकर भाजपा आक्रामक हो गई है। उसने धर्मांतरण कराने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करते हुए कल सुबह 11 बजे तक का अल्टीमेटम दिया है।

Read More: गोधन न्याय योजना के कायल हुए संसदीय समिति के सदस्य, सीएम बघेल से संसद की कृषि स्थायी समिति के सदस्यों ने की मुलाकात

भाजपा का कहना है कि अगर कल तक दोषियों के खिलाफ FIR नहीं हुई, तो वे बूढ़ा तालाब के पास धरना स्थल पर बैठकर विरोध प्रदर्शन करेंगे और इसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, तो वे खुद गिरफ्तारी देंगे। इससे पहले बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुरानी बस्ती थाने के सामने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि मामले के शिकायतकर्ताओं के खिलाफ ही केस दर्ज किया जा रहा है।

Read More: गंगाजल की कसम हमले ऋण माफी के लिए खाई थी…शराबबंदी के लिए नहीं: कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा

भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की करीब एक घंटे तक इस मुद्दे को लेकर बैठक भी हुई। जिसमें आगे की रणनीति तैयार की गई। भाजपा के ज्ञापन पर पुलिस ने कहा है कि सारे तथ्यों की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More: पशुपालक किसानों को सौगात देंगे सीएम बघेल, गोधन न्याय योजना की राशि का करेंगे अंतरण