भारत जोड़ो यात्रा रोकने के बहाने खोज रही भाजपा! सीएम भूपेश ने कहा कोरोना के दौरान हुए कई राज्यों में चुनाव |

भारत जोड़ो यात्रा रोकने के बहाने खोज रही भाजपा! सीएम भूपेश ने कहा कोरोना के दौरान हुए कई राज्यों में चुनाव

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 04:57 PM IST, Published Date : December 21, 2022/4:55 pm IST

CM Bhupesh said excuses to stop Bharat Jodo Yatra : रायपुर। केंद्रीय मंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी से देशहित में यात्रा रोकने के लिए चिट्ठी लिखा है। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा भारत जोड़ो यात्रा को रोकने का नया तरीका खोज रही है। अगर देश में कोरोना फैला तो निश्चित रूप से यात्रा प्रभावित होगी, लेकिन अभी नहीं है तो रोकने के बहाने खोज रहे हैं। सीएम ने कहा कि जब कोरोना था तब पश्चिम बंगाल, असम और उत्तर प्रदेश में चुनाव कराए गए थे।

बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ों यात्रा में व्यस्त है। उनकी यात्रा हरियाणा पहुंच चुकी है। इसी बीच आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी है और कहा है कि देशहित में भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर दें। स्वास्थ्य मंत्री ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी चिट्ठी लिखी है और यात्रा रोकने की अपील की

read more: विराट और राहुल के खिलाफ इस श्रृंखला में हमारा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा: डोनाल्ड

दरअसल, चीन समेत कई देशों कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार अलर्ट हो गई है और राज्यों को भी राज्यों को जीनोम सिक्ववेंसिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी और अशोक गहलोत को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में स्वास्थ्य मंत्री ने दोनों नेताओं से भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने का अनुरोध किया।

CM Bhupesh said excuses to stop Bharat Jodo Yatra : केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा है कि अगर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकॉल पालन करना संभव ना हो तो देशहित में यात्रा को स्थगित करने का निर्णय लेना चाहिए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी एक सार्वजनिक आपात स्थिति है। इसलिए, देशहित में भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित करने पर फैसला जाना चाहिए।

read more:UJALA Scheme: 3 साल की गारंटी के साथ घर ले आए मात्र 10 रूपए का ये LED बल्ब, जानें कैसे उठाएं इसका लाभ

 
Flowers