BJP is protesting against the liquor scam in the state

शराब घोटाले को लेकर प्रदेश में आया भूचाल, भाजपा ने सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

BJP is protesting against the liquor scam in the state सरगुजा भाजपा के द्वारा शराब गड़बड़ी को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया|

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : May 11, 2023/5:53 pm IST

BJP is protesting against the liquor scam in the state: अंबिकापुर। शराब घोटाले को लेकर प्रदेश में भूचाल आया हुआ है। भाजपा जहां इसे लेकर हमलावर हो रही है तो वहीं कांग्रेस भाजपा और केंद्र सरकार पर जबरन परेशान करने का आरोप मढ़ रही है। इस बीच सरगुजा भाजपा के द्वारा शराब गड़बड़ी को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया, जिसमें भाजपा ने सरकार पर जमकर हमला बोला भाजपा का आरोप है कि एक तरफ प्रदेश सरकार ने शराबबंदी की बात की थी तो वहीं दूसरी तरफ शराब न सिर्फ धड़ल्ले से प्रदेश भर में बेची जा रही है।

Read more: पति ने बेवफाई के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट, दामाद पर भी किया जानलेवा हमला 

BJP is protesting against the liquor scam in the state: बल्कि इसमें जमकर भ्रष्टाचार भी किया जा रहा है। भाजपा का आरोप है कि प्रदेश सरकार शराब में गड़बड़ी कर अवैध वसूली कर रही है और इसके पैसे कांग्रेस हाईकमान तक भेजे जा रहे हैं। ईडी की कार्रवाई के बाद शराब घोटाले में कांग्रेस नेताओं के नाम सामने आने के बाद भाजपा ने इस मामले में सरकार पर जमकर हमला बोला है। आरोप लगाया कि सरकार शराब के नाम पर घोटाले का काम कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक