BJP state president Arun Sao on Rahul Gandhi

राहुल गांधी की प्रेसवार्ता के बाद आया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान, कहा- खुद को देश और संविधान से बड़ा समझते है कांग्रेस नेता

Arun Sao on Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान "मैं गांधी हूं माफी नहीं मांगूंगा और मोदी ही आडनी है" पर

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : March 25, 2023/2:45 pm IST

रायपुर : Arun Sao on Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान “मैं गांधी हूं माफी नहीं मांगूंगा और मोदी ही आडनी है” पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी देश और संविधान से अपने आप को बड़ा समझते है। उन्हें घमंड किस बात है मुझे नहीं मालूम। न्यायालय ने राहुल गांधी को दोषी ठहराया है सजा दी है। इस तरह का बयान देकर राहुल गांधी तेली समाज और OBC समाज के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं।

यह भी पढ़ें : गांधी कभी माफी नहीं मांगता… मैं सावरकर नहीं हूं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना 

राहुल गांधी ने की प्रेसवार्ता

Arun Sao on Rahul Gandhi :  बता दें कि, संसद सदस्यता खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने आज प्रेसवार्ता की। इस प्रेसवार्ता में राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में यह प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने मोदी अडानी के रिश्तों पर सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। इसके अलावा उन्होंने संसद में अपनी स्पीच हटाने पर भी बात की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में दो साल की सजा सुनाने के बाद शुक्रवार को स्पीकर ओम बिरला ने उनकी संसद सदस्यता रद्द कर दी। उन्हें सूरत सेशंस कोर्ट ने दोषी करार दिया है। हालांकि अभी उनके पास ऊपर की अदालत में अपील करने का विकल्प है। इधर राहुल के खिलाफ इस ऐक्शन पर कांग्रेस ने कहा कि यह भारतीय लोकतंत्र की स्थिति के बारे में दुनिया को एक बहुत ही खराब संकेत भेज रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers