BJP will launch poll-khol campaign against Congress government of CG

पोल-खोल अभियान..चढ़ पाएगा परवान? राज्य सरकार की वादाखिलाफी को लेकर प्रदेश में अभियान शुरू करेगी भाजपा, कांग्रेस ने कसा तंज

पोल-खोल अभियान..चढ़ पाएगा परवान? BJP will launch poll-khol campaign against Congress government of CG,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 11, 2022/11:38 pm IST

BJP will launch poll-khol campaign (रिपोर्टः राजेश मिश्रा) रायपुरः अगले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है। संगठन और दिग्गजों ने तेवर भी साफ कर दिए हैं कि हर हाल में 2023 का सियासी दंगल जीतना है। मंजिल को पाने और जनता को अपने पक्ष में करने बीजेपी पोल खोल अभियान चलाने जा रही है। जिसकी रणनीति मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के गृह जिले में बनी। इधर कांग्रेस तंज कस रही है कि जनता बीजेपी के ही 15 साल के कार्यकाल की पोल खोलेगी। अब सवाल है कि बीजेपी का पोल खोल अभियान परवान चढ़ पाएगा?

Read more : छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण ने बढ़ाई टेंशन, आज मिले 360 नए मरीज, देखिए जिलेवार आंकड़े 

BJP will launch poll-khol campaign छत्तीसगढ़ में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। पिछले चुनावों के कड़वे अनुभवों को देखते हुए बीजेपी अभी से चुनावी मोड में है। संगठन भी आहिस्ता आहिस्ता जीत का रास्ता तलाश रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को भिलाई में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। सह प्रभारी नितिन नबीन की अध्यक्षता में संगठन के कामों को और गति देने और बूथ के सशक्तिकरण अभियान को लेकर चर्चा हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, पूर्व सीएम रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत कोर ग्रुप के सदस्य शामिल हुए। बैठक के बाद बीजेपी की तरफ से ऐलान किया गया कि राज्य सरकार की वादाखिलाफी को जनता तक पहुंचाने अभियान शुरू करेगी।

Read more :  यहां के राष्ट्रपति ने किया बड़ा ऐलान, यूक्रेन के लोग ले सकते है देश की नागरिकता 

बीजेपी पोल खोल अभियान के जरिए सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी है. तो सत्तारूढ़ कांग्रेस इसे बेफिजूल मेहनत करार दे रही है। कांग्रेस का दावा है कि बीजेपी के नेता जब पोल खोलने के लिए लोगों के पास जाएंगे तब जनता उनके 15 साल के कार्यकाल की पोल खोलेगी।

Read more :  12 साल पहले गायब हुई पत्नी को देखकर चौंक गया पति, फिर पत्नी ने दिया ऐसा रिएक्शन कि बहने लगे आंसू 

बहरहाल लगातार 15 सालों तक सत्ता में रहने वाली बीजेपी 2018 की हार को भुलाते हुए 2023 में सत्ता में वापसी करना चाहती है। जिसकी तैयारी अभी से शुरू हो चुकी है। हालांकि पार्टी के अंदर गुटबाजी और असंतुष्ट नेताओं को एकजुट करना संगठन के लिए बड़ी चुनौती है। ऐसे में बीजेपी का पोल खोल अभियान परवान चढ़ पाएगा। ये बड़ा सवाल है।