Sushil Anand Shukla on statement of Narayan Chandel

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजनीति के स्तर को गिराया, सुशील आनंद शुक्ला ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बयान पर किया पलटवार

Sushil Anand Shukla on Narayan Chandel : राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : March 27, 2023/12:30 pm IST

रायपुर : Sushil Anand Shukla on Narayan Chandel : राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। इस मामले के बाद से ही भाजपा-कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने के मामले ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में भी खलबली मचा दी है। दोनों पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लगातार एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रहे हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी की सदस्यता ख़त्म होने के बाद भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए थे। इस झूमाझटकी में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में बंद होने जा रही दूध, फल और सब्जी की सप्लाई! आंदोलन की राह पर किसान संगठन 

सुशील आनंद शुक्ला ने कही ये बात

Sushil Anand Shukla on Narayan Chandel : वहीं इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस पर आरोप लगाए थे। वहीं अब कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने नारायण चंदेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजनीति के स्तर को गिराया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमारे कार्यालय में पथराव किया, हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा के कार्यकर्ता पेट्रोल बम लेकर राजिव भवन आए थे। अदालत ने राहुल गांधी को 30 दिन का समय दिया था लेकिन फिर भी उनकी सदस्यता खत्म कर दी गई। ये इनका लोकतांत्रिक मूल्य है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें