बृहस्पत-सिंहदेव विवाद समाप्त, स्वास्थ्य मंत्री बोले- साथ मिलकर करेंगे काम

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की नाराजगी खत्म हो गई है। उन्होंने बयान दिया है कि अब ये विवाद खत्म हो गया है। मामले का पटाक्षेप हो गया है।  अब हमें साथ मिलकर अन्य विषयों पर काम करना होगा। ये बहस अब खत्म हो गई है।

Edited By: , August 1, 2021 / 03:26 PM IST

ts singhdeo clash: रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की नाराजगी खत्म हो गई है। उन्होंने बयान दिया है कि अब ये विवाद खत्म हो गया है। मामले का पटाक्षेप हो गया है।  अब हमें साथ मिलकर अन्य विषयों पर काम करना होगा। ये बहस अब खत्म हो गई है।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों के लिए फरमान, जींस-टीशर्ट नहीं पहने, चप्पल पर भी रोक, हेयर कटिंग भी प्रॉपर हो.. यहां के लिए आदेश 

ts singhdeo clash: वहीं बृहस्पत सिंह ने सदन में अपने बयान पर खेद जताया। वहीं सीएम बघेल ने भी बयान दिया था कि सदन उच्च परंपराओं से चलता है। बृहस्पत सिंह की प्रशंसा करता हूं।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 41,678 लोगों ने कोरोना को दी मात, 640 की जान गई, 43 हजार से ज्यादा नए केस

भावावेश में आकर उन्होंने जो कहा था। उस पर सदन में अपनी स्थिति स्पष्ट की है। पूर्व सीएम रमन सिंह, धरमलाल कौशिक सहित सभी ने इस गतिरोध को खत्म करने में अपनी भूमिका निभाई। उन्होंने सभी का धन्यवाद  भी किया।

पढ़ें- ‘पोर्न शूट करने के लिए किया गया मजबूर’ मॉडल के आरोप के बाद राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ पर केस दर्ज 

स्पीकर ने कहा कि आपके सबसे सहयोग से छत्तीसगढ़ की गरिमा में और बढ़ोतरी होगी। उन्होंने बृहस्पत सिंह, गृहमंत्री और संसदीय कार्यमंत्री की इस मामले को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की प्रसंशा की।

मामला समाप्त हो गया- सिंहदेव