Budget 2023 is about to fulfill the dream

Budget 2023 को भाजपा नेताओं ने बताया किसान, युवा, मजदूर का सपना पूरा करने वाला, प्रदेश सरकार से की ये मांग

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय बजट के बारे में जानकारी दी! Budget 2023 is about to fulfill the dream

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 04:26 PM IST, Published Date : February 3, 2023/4:26 pm IST

रायपुर: Budget 2023 is about to fulfill the dream केंद्र की मोदी सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने साल 2023-24 का बजट पेश किया। बजट 2023-24 में मोदी सरकार ने गरीब, किसान, गृहणी, मध्यमवर्गीय परिवार, नौकरीपेशा सहित सभी लोगों का ख्याल रखा है। लेकिन दूसरी ओर गैर भाजपा शासित राज्यों में लगातार बजट को निष्क्रिय, चुनावी और जुमलेबाजी का पुलिंदा बताया जा रहा है। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय बजट के बारे में जानकारी दी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, जयंती भाई पटेल और श्रीचंद सुंदरानी मौजूद रहे।

Read More: प्रेमी की सगाई रुकवाने पहुंची प्रेमिका, परिवार वाले ही बने लड़की के ‘दुश्मन’, सभी के सामने भाई ने कर दिया बहन के साथ ऐसा काम

Budget 2023 is about to fulfill the dream मीडिया को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने बताया कि बजट 2023 नए भारत का निर्माण करने वाला है। ये किसान, युवा, मजदूर, महिला हर वर्ग के सपनों को पूरा करने वाला बजट है। सरकार 36 लाख किसान को किसान निधि देगी। भाजपा नेताओं ने बताया कि रेलवे के लिए बजट में ऐतिहासिक प्रावधान किया गया है। बिलासपुर जोन के 45 स्टेशन अपग्रेड होंगे। इस साल का बजट पिछले साल की तुलना में 12 प्रतिशत बढ़ा है, ऐसा कभी नहीं हुआ है।

Read More: छात्रों के लिए खुशखबरी! कॉलेजों की फीस भरेगी प्रदेश सरकार, सीएम ने किया ऐलान 

इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार भी यहां 36 लाख किसान से धान खरीदे, आयकर सीमा में छूट, स्लैब कम करना और मध्यम वर्ग को बड़ी राहत देने का ऐलान करे। भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सिकल सेल से छत्तीसगढ़ के लाखों लोग प्रभावित हैं, जिस पर छत्तीसगढ़ सरकार काम नहीं कर पा रही है। लेकिन केंद्र सरकार अभियान चलाएगी और लोगों को राहत पहुंचाएगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक