sagai ke beech bhai ne bahan ke saath kiya aisa kaam

प्रेमी की सगाई रुकवाने पहुंची प्रेमिका, परिवार वाले ही बने लड़की के ‘दुश्मन’, सभी के सामने भाई ने कर दिया बहन के साथ ऐसा काम

girlfriend reached to stop lover's engagement : प्रेमिका के परिवार वालों ने आते ही लड़की के भाई ने बहन का पीटना चालू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : February 3, 2023/4:17 pm IST

girlfriend reached to stop lover’s engagement : मेरठ। उत्तरप्रदेश में सरकार ने के सख्त होने के बाद भी वारदाते रूकने का नाम नहीं ले रही है। दिन प्रतिदिन हत्या, लूट, अपहरण जैसे मामले थानों तक पहुंच रहे है। इसी बीच एक और सनसनी मामला सामने आया है। प्रदेश के मेरठ में प्रेम के चलते प्रेमिका की जमकर पिटाई हुई। इतना ही नहीं प्रेमी की सगाई रूकवाने के लिए प्रेमिका ने हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया। इतना सब होने के बाद प्रेमिका के घर वालों को सूचना दी गई जिसके बाद परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

read more : बीवी को गैरमर्द के साथ बिस्तर पर देख लिया था पति ने, आशिक के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

girlfriend reached to stop lover’s engagement : प्रेमिका के परिवार वालों ने आते ही लड़की के भाई ने बहन का पीटना चालू कर दिया। यह मंजर देखते हुए सहमे प्रेमी के परिजनों से इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दूं कि यह पूरा मामला उप्र के मेरठ जिले के थाना रोहटा क्षेत्र सतलाई गांव का है।

read more : प्रदेश की बच्चियों के खाते में हर महीने आएंगे 1 हजार रुपए, इन योजना पर लगी मुहर, सीएम की घोषणा

girlfriend reached to stop lover’s engagement : जहां रिंकू उर्फ छोटे की सगाई होनी थी। लेकिन सगाई से पहले ही रिंकू की कथित प्रेमिका उसके घर पहुंच गई। पिछले 8 सालों से लव अफेयर का आरोप लगाते हुए लड़की ने रिंकू की सगाई रुकवाने की पूरी कोशिश की। जब परिजन नहीं माने तो लड़की धरने पर बैठ गई। जिस पर लड़की के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया।

 

परिजनों ने लड़की को पहले समझाने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं मानी तो फिर उसकी जमकर पिटाई की गई। प्रेमी की चौखट पर प्रेमिका की पिटाई देखकर आसपास के लोग भी सहम गए। जिसके बाद लड़की मौके पर बेहोश हो गई। पुलिस को किसी ने पिटाई की वजह से लड़की की मौत होने की सूचना दे दी। जिस पर आनन-फानन में कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

 

पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया। लड़की के परिजन पिटाई का आरोप लड़के के परिजनों पर लगाना चाह रहे थे, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उनके मंसूबों पर पानी फिर गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

read more : प्रदेश में तबादले का सिलसिला जारी, 4 आईएएस अफसरों को किया गया इधर से उधर, जानें किसे कहां मिली नवीन पदस्थापना 

read more : अब सरकार बेचेगी आटा, नाम होगा “भारत आटा”, मार्केट से इतनी सस्ती कीमत पर खरीद सकेंगे आप

read more : बीवी को गैरमर्द के साथ बिस्तर पर देख लिया था पति ने, आशिक के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें