राजधानी में रफ्तार का कहर.. कार ने 2 स्कूटी और 1 बाइक सवार को मारी टक्कर, एक युवती की मौत

तेलीबांधा थाना इलाके में एक कार ने 2 स्कूटी और 1 बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Edited By: , November 28, 2021 / 11:03 AM IST

Car collided with 2 scooty : रायपुर। राजधानी में एक तेज रफ्तार कार ने एक और जान ले ली। तेलीबांधा थाना इलाके में एक कार ने 2 स्कूटी और 1 बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें:  कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर CM ने बुलाई बैठक, रविवार दोपहर 12 बजे CM हाउस में होगी बैठक

जानकारी के अनुसार हादसा बीती देर रात की है। बताया जा रहा है कि होटल ट्रायटोन में आयोजित मिस छग प्रतियोगिता से भाग लेकर 2 एक्टिवा पर डीडी नगर सेक्टर 4 निवासी 3 सगी बहनें रसिका पटले, रूपल पटले और रितिका पटले समेत अपनी सहेली नीता सिदार के साथ घर लौट रहे थे। सभी निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें:  गूगल पे-पेटीएम के लिए खतरे की घंटी ! WhatsApp Pay को यूजर संख्या दोगुना करने की मिली मंजूरी

वहीं रास्ते में सर्विस रोड से हाईवे पर आते ही तेलीबांधा से वीआईपी चौक तरफ जा रही तेज रफ्तार वेरना कार ने पहले एक बाइक सवार दो युवकों फैजान और लक्की विनोदिया को टक्कर मारी उसके बाद युवतियों की दोनों एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर पर चढ़ गई।

यह भी पढ़ें:  सियासत का बदलावपुर! हबीबगंज के बाद अब ​मिंटो हॉल का बदला जाएगा नाम, कांग्रेस ने मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप

मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने सभी गंभीर घायलों को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां मौजूद डॉक्टरों ने नीता सिदार को मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वेरना कार इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद तीनों सगी बहने और बाइक सवार युवक काफी ऊंचाई तक ऊपर उछल कर सड़क पर गिरे। तीनों सगी बहनों को निजी अस्पताल में इलाज जारी है जहां 2 बहनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल युवकों को मेकाहारा रिफर किया गया है। फिलहाल तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक सोनिक बग्गा को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !