Caused death by own negligence

Patthalgaon News: अपनी ही लापरवाही से लगाया मौत को गले, दर्दनाक घटना के बाद परिवार सहित गांव के लोग कर रहे पछतावा, जानिए क्या है पूरा मामला

Patthalgaon News: अपनी ही लापरवाही से लगाया मौत को गले, दर्दनाक घटना के बाद परिवार सहित गांव के लोग कर रहे पछतावा, जानिए क्या है पूरा मामला Caused death by own negligence

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:24 PM IST, Published Date : August 8, 2023/11:03 am IST

रमेश शर्मा,  पत्थलगांव : Eelephant Attack बगीचा वन परिक्षेत्र में खतरे के अलर्ट की अनदेखा करना एक बुजुर्ग को काफी भारी पड़ गया। वन विभाग और परिवार के सदस्यों की चेतावनी के बाद भी जंगल जाकर लकड़ी काटने वाले इस बुजुर्ग को आज एक हाथी ने कुचल कर मार डाला।अपनी ही लापरवाही से मौत को गले लगाने की इस दर्दनाक घटना के बाद अब मृतक के परिवार के साथ गांव के अन्य लोग भी पछतावा कर रहे हैं।

Read More: Pendra News: पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है ये जलप्रपात, हरी भरी वादियों को देखकर रोमांचित हो रहे सैलानी

दरअसल, बगीचा और कांंसाबेल वन परिक्षेत्र के जंगलों में इन दिनों 22 हाथी छ: अलग अलग दलों में विचरण कर रहे हैं। जशपुर वन मंडल अधिकारी जितेंद्र उपाध्याय ने इन हाथियों की गतिविधियों पर निगरानी रख कर ग्रामीणों को सतर्क करने के लिए सुबह से रात तक गस्त कराई जा रही है।

Read More: Narayanpur News: आंगनबाड़ी में सहायिका एवं कार्यकर्ता के पद पर निकली भर्ती, 21 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

Eelephant Attack बगीचा क्षेत्र के खंताडाढ़ और परसा गांवों में वन विभाग ने हाथियों की मौजूदगी को लेकर अलर्ट जारी किया था। इसके बावजूद अब्राहम नामक एक बुजुर्ग समीप के जंगल में लकड़ी काटने पहुंच गया था। इस बुजुर्ग पर हाथियों ने हमला कर दिया जिससे  उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना के बाद मृतक की पत्नी, बच्चे तथा गांव के अन्य लोग भी बुजुर्ग की अनदेखी को लेकर काफी पछतावा कर रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें