This waterfall is attracting tourists

Pendra News: पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है ये जलप्रपात, हरी भरी वादियों को देखकर रोमांचित हो रहे सैलानी

Pendra News: पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है ये जलप्रपात, हरी भरी वादियों को देखकर रोमांचित हो रहे सैलानी This waterfall is attracting tourists

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:25 PM IST, Published Date : August 8, 2023/10:32 am IST

शरद अग्रवाल, पेंड्रा : Pendra WaterFalls बारिश के बाद गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में स्थित जलप्रपात इन दिनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। जो पर्यटकों को आकर्षित कर रहा है। नदियों और पहाड़ों में बनने वाले जलप्रपातों का नजारा देखने के लिये पर्यटक भी बड़े संख्या में पहुंच रहे हैं। इन दिनों झोझा जलप्रपात और दुर्गाधारा जलप्रपात की खूबसूरती चरम पर नजर आ रही है। जिले में आखिरी छोर में स्थित बस्तिबगरा स्थित झोझा वाटरफॉल जो कि करीब डेढ़ सौ फीट की उंचाई से गिरते हुए तीन अलग-अलग स्थानों पर एक ही फ्रेम में दिखाई देता है।

Read More: Narayanpur News: आंगनबाड़ी में सहायिका एवं कार्यकर्ता के पद पर निकली भर्ती, 21 अगस्त तक कर सकते हैं आवेदन

Pendra WaterFalls तो वहीं अमरकंटक से सटे हुए जिले की सीमा में स्थित दुर्गाधारा जलप्रपात जो करीब 20 फुट की उंचाई से बनने वाला जलप्रपात है साथ ही अमरकंटक और कपिल धारा का नजारा काफी आकर्षक है। इसके आसपास घने जंगल में पहाड़ों से जगह- जगह जल का प्रवाह भी जलप्रपात जैसे नजारा बना रहे हैं। जलप्रपात और इसके आसपास की हरी भरी वादियों को देखकर सैलानी और पर्यटक काफी रोमांचित हो रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers