CG Crime News : Minors are committing rape cases in Bilaspur

CG Crime News: न्यायधानी में नहीं थम रहे दुष्कर्म के मामले, अब पांच साल की मासूम बनी हवस का शिकार, नाबालिग दे रहे वारदातों को अंजाम

CG Crime News : Minors are committing rape cases in Bilaspur

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : March 20, 2024/8:50 pm IST

बिलासपुर: CG Crime News न्यायधानी बिलासपुर में तीन वर्षीय मासूम के बाद अब एक और पांच वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। दो नाबालिगों ने मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया। दोनों ने पहले मासूम को चॉकलेट देने के बहाने अपने पास बुलाया फिर घर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है। तीन दिन के भीतर ये दूसरी घटना है, जिसमें दो मासूम दरिंदगी के शिकार हुए हैं।

Read More : Lok Sabha Election 2024: CM साय ने बस्तर लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन, जनसभा को किया संबोधित… 

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोनी थाना क्षेत्र का है। जहां 5 वर्षीय मासूम दरिंदों के हवस का शिकार हुई है। पांच वर्षीय मासूम को गांव के ही 15 वर्षीय दो किशोर चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने घर ले गए। यहां दोनों ने मासूम को अपने हवस का शिकार बनाया। मासूम रोते बिलखते अपने घर पहुंची, तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई। फिलहाल दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों नाबालिगों को न्यायिक रिमांड पर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

Read More : Free Condom For Players : यहां के 75% खिला​ड़ी करते हैं सेक्स, प्लेयर्स को बांटे जाएंगे 3 लाख फ्री कंडोम, जानिए पूरा माजरा 

दुष्कर्म के बाद तीन साल की मासूम की हत्या

CG Crime News बता दें कि तीन दिन पहले ही बिलासपुर में ही तीन साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म की हत्या कर दी गई थी। 17 मार्च को बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। उसी समय उसके मकान मालिक का 16 वर्षीय बेटा बच्ची को पकड़कर अपने घर ले गया। बाथरूम में बंद कर उसके साथ रेप किया। इधर सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक मासूम के निजी अंगों पर चोटें और शरीर पर नाखून के साथ ही काटने के भी निशान पाए गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि रेप के बाद बच्ची चीखी तो आरोपी ने उसे अपने दांतों से काटकर मार डाला था।

Read More : Voter List: वोटर लिस्ट में कैसे देखें आपका नाम है या नहीं? घर बैठे फॉलो करे ये आसान प्रोसेस

नाबालिग दे रहे वारदातों को अंजाम

बिलासपुर से तीन दिनों को सामने रेप के दो मामलों को अंजाम देने वाले आरोपी नाबालिग हैं। इस तरह मामलों में अब नाबालिगों की संलिप्तता बढ़ती जा रही है। जानकारों की मानें तो इसका सबसे बड़ा कारण मोबाइल को माना जा रहा है। मोबाइल के कारण अब नाबालिगों की पहुंच अश्लील वीडियो तक हो गई है। मोबाइल में इस तरह के वीडियो देख नाबालिग अब वारदात को अंजाम दे रहे हैं।