CG Legislative Assembly Special Session adjourned...

CG Legislative Assembly Special Session: आज हंगामे के बाद स्थगित की गई सदन की कार्यवाही, अब कल होगी आरक्षण विधेयक पर बहस

CG Legislative Assembly Special Session adjourned today : आज हंगामे के बाद स्थगित की गई सदन की कार्यवाही, अब कल होगी आरक्षण विधेयक पर बहस

Edited By: , December 1, 2022 / 12:25 PM IST

रायपुर। CG Legislative Assembly Special Session: छत्तीसगढ़ विधानसभा को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है कि सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई है। आज विस में दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई। जिसके बाद सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Read More : Shukra-Guru Rajyog: महीने के पहले ही दिन चमक उठेगी आपकी किस्मत, शुक्र और गुरु मिलकर बना रहे बेहद शुभ संयोग

बता दें आज से छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र का आज पहला दिन था। आज सुबह 11 बजे से सदन की औपचारिक शुरुआत रही। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरक्षण विधेयक पारित करने के लिए दो दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है। पहला दिन काफी हंगामा वाला रहा। सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष में जमकर आरोप-प्रत्यारोप किया गया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि मनोज मंडावी मिलनसार और व्यवहारिक थे। एक अच्छे राजनेता के रूप में वे हमेशा जाने जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे राजनेता के रूप में वे हमेशा जाने जाएंगे।

Read More : लव जेहाद मामला: आज जिले में बंद रहेंगे सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान, किया चक्काजाम

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दीपक पटेल को उत्कृष्ट विधायक का पुरुस्कार मिला है। उन्होंने चिरमिरी क्षेत्र जल आवर्धन योजना को केंद्र से स्वीकृत करवाया था। क्षेत्र की जनता के सरोकार से सीधे जुड़े हुए थे। नारायण चंदेल के अलावा मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि दी। उनका व्यक्तित्व बोल्ड और दबंग था। उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्र में भव्य मंदिर का निर्माण किया था। वे काफी धार्मिक प्रवृत्ति के थे। विधानसभा उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी को भी बखूबी निभाया था। इसके अलावा दीपक पटेल को भी श्रद्धांजलि दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें