CGPSC Recruitment: many posts of Assistant Director, apply from this date

CGPSC Recruitment : सहायक संचालक के कई पदों पर निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, देखें डिटेल

CGPSC Recruitment: Many posts of Assistant Director, apply from this date : इसके लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग से आवेदन मंगाए जाएंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 17, 2022/1:54 am IST

रायपुर। CGPSC Recruitment news : सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ शासन के योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग के अंतर्गत सहायक संचालक के 10 पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग से आवेदन मंगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में फिर मिले ओमिक्रॉन के 3 नए मरीज, मचा हड़कंप, जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भुवनेश्वर भेजा गया था सैंपल 

CGPSC Recruitment news परीक्षा को लेकर पीएससी ने दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। वहीं निर्देश के अनुसार 28 जनवरी से आवेदन की प्रकिया शुरू होगी। उम्मीदवारों के चयन के लिए परीक्षा व साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे। नोटिफिकेशन के अनुसार 300 नंबरों की परीक्षा होगी। जबकि 30 अंक का साक्षात्कार होगा।

यह भी पढ़ें: जनाधार बढ़ाने बूथों पर जाएंगे भाजपा के 20 हजार नेता, हर बूथ पर देंगे 10 घंटे का समय, भोपाल में हुई बैठक में लिया गया फैसला

इसी तरह चिकित्सा शिक्षा विभाग के तहत साइंटिफिक ऑफिसर के एक पदा पर भर्ती होगी। आवेदन की प्रक्रिया 18 जनवरी से शुरू होगी । इसे लेकर भी पीएससी से निर्देश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:  भाजपा पार्षदों ने अपने ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, नगर पंचायत अध्यक्ष के विरोध में उतरे

Cgpsce Notification by Chandu Nirmalkar on Scribd