छत्तीसगढ़ः सरपंच समेत 50 भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, संभाग में गरमा रही सियासत |

छत्तीसगढ़ः सरपंच समेत 50 भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, संभाग में गरमा रही सियासत

विधायक राजमन बेंजाम विधानसभा क्षेत्र का लगातार दौरा कर रहे हैं इसी सिलसिले में ग्राम पंचायत तोयर में जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था इसी कार्यक्रम में स्थानीय सरपंच अरुण कवासी और भाजपा के 50 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 24, 2022/1:36 pm IST

50 BJP workers joined Congress: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर राजनीतिक दलों की गतिविधियां शुरू हैं। इसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां कार्यकर्ताओं की जोड़-तोड़ करने में लगी हुई हैं, चित्रकोट विधानसभा के विधायक राजमन बेंजाम के समक्ष लोहंडीगुड़ा ब्लाक के ग्राम पंचायत तोयर के सरपंच एवं 50 भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। विधायक राजमन बेंजाम विधानसभा क्षेत्र का लगातार दौरा कर रहे हैं इसी सिलसिले में ग्राम पंचायत तोयर में जन चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था इसी कार्यक्रम में स्थानीय सरपंच अरुण कवासी और भाजपा के 50 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए।

इधर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम की पदयात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम नवरात्रि के अवसर पर 26 सितंबर से 4 दिनों तक 162 किलोमीटर की पदयात्रा कोंडागांव से दंतेवाड़ा तक करने जा रहे हैं। इस पदयात्रा में शामिल होने के लिए कोंडागांव के कांग्रेस नेताओं ने आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से मुलाकात कर उन्हें आमंत्रित किया।

50 BJP workers joined Congress: बता दें इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को बताया था कि छत्तीसगढ़ में 1 दिन में 50 किलोमीटर तक पदयात्रा करते हैं। इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेता पहले जनता से झूठी बात कह रहे थे अब अपने नेता को झूठी बात बता रहे हैं। बता दें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम प्रति वर्ष नवरात्र में कोंडागांव से दंतेवाड़ा तक पदयात्रा करते रहे हैं

read more:  मंगेतर के सामने ही युवती के साथ मनचलों ने खुलेआम की ऐसी हरकत, वीडियो बनाकर किया वायरल, मिन्नतें करता रहा युवक

read more:  दिनदहाड़े 50 हजार रुपये लेकर फरार हुआ आरोपी, सीसीटीवी कैमेरे में कैद हुई घटना …यहां देखें वीडियो