Muslim Boys Misbehave with Girl in front fiance

मंगेतर के सामने ही युवती के साथ मनचलों ने खुलेआम की ऐसी हरकत, वीडियो बनाकर किया वायरल, मिन्नतें करता रहा युवक

मंगेतर के सामने ही युवती के साथ मनचलों ने खुलेआम की ऐसी हरकत! Muslim Boys Misbehave with Girl in front fiance

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 24, 2022/1:24 pm IST

प्रयागराजः Muslim Boys Misbehave with Girl सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ वायरल होते रहता है। इन वायरल वीडियो में कुछ हंसाने वाले होते हैं तो कुछ दिल दहला देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ मनचले लड़के युवती को दिन दहाड़े उसके मंगेतर के सामने छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने पर प्रयागराज पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Read More: 24 September Live Update:अंकिता भंडारी हत्याकांड : गुस्साई भीड़ ने रिसॉर्ट में लगाई आग, विधायक की कार में की तोड़ -फोड़ 

Muslim Boys Misbehave with Girl मिली जानकारी के अनुसार युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने जा रही थी। इसी दौरान कुछ मनचलों ने दोनों को रास्ते में रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। वहीं, लड़कों से युवती का मंगेतर उसे छोड़ने की मिन्नतें करता रहा, लेकिन वे नहीं मानें और उसके साथ बदसलूकी करते रहे। जबकि लड़की बार-बार कह रही थी कि हमारी सगाई हो गई है, चाहे तो घर में पता कर लो।

Read More: ‘सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त’ होने जा रहा ये शहर, प्रशासन ने नंबर वन बनाने के लिए की ये तैयारियां 

मनचलों ने छेड़खानी का वीडियो भी बनाया। इस दौरान लड़की के मंगेतर को धमकाते हुए शोहदो ने यह भी कहा कि पैर छोड़ दे नहीं तो बहुत मारूंगा। जबकि पीड़िता अपना मुंह छुपाने में लगी हुई थी और उसका मंगेतर मनचलों के पैरों में गिर कर अपनी मंगेतर को छोड़ देने के लिए गुहार लगा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़का अपनी मंगेतर से मिलने आया था, इस दौरान मनचलों ने घटना को अंजाम दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers