छत्तीसगढ़ः NH 130 पर बना डायवर्सन पुल बहा, कई नदी-नाले उफान पर, कलेक्टर ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर |

छत्तीसगढ़ः NH 130 पर बना डायवर्सन पुल बहा, कई नदी-नाले उफान पर, कलेक्टर ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

यह अम्बिकापुर-लखनपुर के बीच सिंगिटाना के पास की घटना है, जिसके बाद से एनएच पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

Edited By: , August 14, 2022 / 11:48 AM IST

cg weather updates in Hindi: अंबिकापुर/जांजगीर। अंबिकापुर के पास नेशनल हाइवे 130 पर बना डायवर्सन पुल भारी बारिश के चलते पानी में बह गया है। यहां एक पर एक ट्रक भी पलट गया है। चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा है। यह अम्बिकापुर-लखनपुर के बीच सिंगिटाना के पास की घटना है, जिसके बाद से एनएच पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

read more:  कारम डेम मामले को लेकर खतरा अभी टला नहीं, सीएम लगातर कर रहे मॉनिटरिंग, विपक्ष ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

वहीं इधर जांजगीर जिले में जिला प्रशासन ने हेल्पलाइन नम्बर जारी किया किया है। हेल्प लाइन नबंर 07817-222032 जारी हुए जिले के कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा भी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। कलेक्टर जल्द ही अधिकारियों की बैठक लेंगे।

cg weather update: लगातार बारिश के बाद अनेक नालों का पानी पुल पर आ गया है। शिवरीनारायण में शबरी सेतू से 3 फीट पानी उपर बह रहा है। महानदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। यहां पर 24 घण्टे से लगातार बारिश हो रही है।

read more:  प्रदेश में अगले 2 दिन भारी बारिश की चेतावनी, इन संभागों में गरज-चमक के साथ जमकर बरसेंगे बादल, अलर्ट जारी