छत्तीसगढ़: युवती का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या, शव देख परिजनों का फट गया कलेजा | Chhattisgarh: Girl kidnapped and murdered after gang rape,

छत्तीसगढ़: युवती का अपहरण कर गैंगरेप के बाद हत्या, शव देख परिजनों का फट गया कलेजा

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है, जिले के चंदनु चौकी क्षेत्र के सोनपुरी गांव में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप और फिर हत्या कर दी गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 11, 2021/3:27 pm IST

बेमेतरा। gangrape and murder : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है, जिले के चंदनु चौकी क्षेत्र के सोनपुरी गांव में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप और फिर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने उसकी लाश खेत से बरामद की है।

ये भी पढ़ें: गावस्कर ने रद्द मैच के बदले इंग्लैंड में टेस्ट खेलने की बीसीसीआई की पेशकश का स्वागत किया

gangrape and murder : जानकारी के अनुसार युवती अपनी मां के साथ खेत से काम करके घर लौट रही थी तभी दो युवकों ने युवती को जबरन ले गए और गैंगरेप करने के बाद हत्या कर दी। फिलहाल मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। आक्रोशित परिजनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:दरिंदों ने पार की वहशीपन की सारी हदें, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पीड़िता की मौत

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को लड़की, मनीष कुर्रे और उसकी मां उत्तरी बाई कुर्रे, दोनों एक साथ खेत गए थे। जिनके बाद काम करके खेत से वापस आते वक्त लड़की की मां नहाने के लिए तालाब में रुक गए। इस दौरान लड़की अकेले गांव तरफ आ रही थी। तभी गांव के दो लड़के भूपेन्द्र डहरिया (पिता इश्वरी) टिकेश्वर कोसले के द्वारा लड़की को सुनसान रास्ते से अगवा कर पास के खेत मे लेकर, रेप और हत्या की घटना को अंजाम दिया है।