पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर राज्यपाल अनुसुइया उइके और पूर्व सीएम रमन सिंह ने जताया शोक |chhattisgarh governor anusuiya uikey and Former CM Raman Singh Pay Tribute to Kalyanb Singh

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर राज्यपाल अनुसुइया उइके और पूर्व सीएम रमन सिंह ने जताया शोक

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर राज्यपाल अनुसुइया उइके और पूर्व सीएम रमन सिंह ने जताया शोक! chhattisgarh governor anusuiya uikey and Former CM Raman Singh Pay Tribute to Kalyanb Singh

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : August 21, 2021/11:14 pm IST

रायपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम कल्याण सिंह का लंबी बीमारी के बाद शनिवार देर रात निधन हो गया। कल्याण सिंह ने 89 साल की उम्र में लखनऊ के पीजीआई में अंतिम सांस ली। उनके निधन के बाद देशभर के नेताओं ने शोक व्यक्त की है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ की राज्यपाल और पूर्व सीएम रमन सिंह ने शोक व्यक्त किए हैं।

Read More: 6 सितंबर तक लॉकडाउन, कुछ जरूरी सेवाओं को मिली छूट, संक्रमण की स्थिति को देखते हुए यहां लिया गया बड़ा फैसला

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कल्याण सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के निवर्तमान राज्यपाल श्री कल्याण सिंह जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवारजनों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति।

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह जी के निधन का समाचार सुनकर व्यथित हूं। वह उत्तरप्रदेश के सीएम व राजस्थान के राज्यपाल रहे। उन्होंने अपना सारा जीवन धर्म और राष्ट्र की सेवा में समर्पित कर दिया। आज एक चमकता हुआ सितारा अस्त हुआ है। प्रभु श्री राम उन्हें अपने चरणों मे स्थान दें।

Raed More: विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में कपल ने मनाया हनीमून, अब मचा बवाल

 
Flowers