Chhattisgarh : Police Busted interstate Sex Racket in Mahasamund District

अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, किराए के मकान में हो रहा था संचालित, 5 लोग आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : Chhattisgarh : Police Busted interstate Sex Racket in Mahasamund District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 8, 2022/8:31 pm IST

महासमुंदः Police Busted interstate Sex Racket  छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक बार फिर एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां एक स्कूल के सामने एक महिला किराए के मकान में सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक महिला दलाल, तीन अन्य महिला व एक ग्राहक सहित को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से शराब की बोतलें, 43सौ रुपए और आपत्तिजनक चीजें बरामद की है। बहरहाल पुलिस इन लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read more : दो सिपाही निलंबित, ड्यूटी के दौरान कर रहे थे इस तरह की हरकत, विभागीय साथी हो रहे थे भारी परेशान 

Police Busted interstate Sex Racket एडिशनल एसपी ने बताया कि सरायपाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पतेरापाली स्कूल के सामने एक महिला अपने किराए के मकान में देह व्यापार कर रही है । पुलिस ने मुखबीर को ग्राहक बनाकर व पैसा देकर उक्त महिला के मकान में भेजा। मुखबिर की ओर से इशारा मिलने पर पुलिस ने तत्काल मकान में घेराबंदी कर रेड मारी। इस कार्रवाई में पुलिस ने महिला दलाल समेत 4 लड़कियां व एक ग्राहक को गिरफ्तार किया है। महिलाएं सारंगगढ, बरगढ ,महासमुंद की रहने वालीं है।

Read more : Live Update 08 September : राजपथ बना कर्तव्य पथ, पीएम मोदी ने किया सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन, देखें नई दिल्ली का न्यू लुक 

पुलिस ने इस कार्रवाई में कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। इसके साथ ही शराब की बोतलें और 43 सौ रुपए नकदी बरामद किया है।

 
Flowers