छत्तीसगढ़: शादी करूंगा कहकर करता रहा दुष्कर्म, भर गया मन तो गायब हो गया युवक |

छत्तीसगढ़: शादी करूंगा कहकर करता रहा दुष्कर्म, भर गया मन तो गायब हो गया युवक

जानकारी के अनुसार फरसाबहार क्षेत्र में 27 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बीते कई माह पहले आरोपी खिलेश पैकरा ने उसे एक परिचित के घर में ले जाकर शादी करूंगा कह कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Edited By: , February 6, 2023 / 05:07 PM IST

Rape kept on saying that I will get married

जशपुर। जशपुर जिले के फरसाबहार थाना अंतर्गत युवती के शोषण के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार फरसाबहार क्षेत्र में 27 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बीते कई माह पहले आरोपी खिलेश पैकरा ने उसे एक परिचित के घर में ले जाकर शादी करूंगा कह कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

read more: “मुस्लिम माँ की संपत्ति पर हिन्दू बेटे-बेटियों का नहीं कोई अधिकार”, इस राज्य के हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद भी कई दिनों तक अपने पास बुला कर दुष्कर्म किया गया। वहीं प्रार्थी द्वारा शादी करने के लिए कहने पर खिलेश पैकरा ने मना कर दिया । और बिलासपुर की ओर फरार हो गया ।

read more: मुंबई की तटीय सड़क का नाम लता मंगेशकर के नाम पर रखें, परिजन ने की मांग

आपबीती पर युवती ने फरसाबहार थाना में जाकर घटना की शिकायत की, वहीं तत्काल टीम गठित कर आरोपी को साइबर सेल की मदद से ट्रेस किया गया और बिलासपुर से उसकी गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी ने उक्त घटना को स्वीकार करना बताया, वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 376 के तहत जेल भेज दिया है।