Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : जिला निर्वाचन कार्यलाय में 5 वीं पास युवा

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : जिला निर्वाचन कार्यलाय में 5 वीं पास युवा के लिए निकली भर्ती, सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : जिला निर्वाचन कार्यलाय में 5 वीं पास युवा के लिए निकली भर्ती, सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : June 25, 2023/1:15 pm IST

बलरामपुर: Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल बलरामपुरजिले में सहायक ग्रेड-03 एवं भृत्य के पद पर भर्ती निकली है। 11.05.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 10.07.2023 तक का समय दिया गया है।

Read More: महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल संरक्षण और डाटा एन्ट्री ऑपरेटर के पद पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 09 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट https://balrampur.gov.in/notice_category/recruitment/ पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण

पदनाम: सहायक ग्रेड-03
कुल पदों की संख्याः-05

पदनामः भृत्य
कुल पदों की संख्याः 04

 Read more: 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

शैक्षणिक योग्यता : सहायक ग्रेड-03 के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्ता विद्यालय से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर में एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए। भृत्य के पद हेतु आवेदक को 5वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक