Chhattisgarh: Schools will open in Raipur also with 100% capacity

रायपुर में भी अब 100% क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूल, आंगनबाड़ियों को भी खोलने का आदेश, संक्रमण कम होने के बाद जिला प्रशासन ने लिया फैसला

रायपुर में भी अब 100% क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूलः Chhattisgarh: Schools will open in Raipur also with 100% capacity

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : February 11, 2022/10:05 pm IST

रायपुर: Schools will open in Raipur कोरोना संक्रमण कम होने के बाद अब रायपुर जिले में भी 6वीं से 12वीं क्लास तक के स्कूल 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे। इसके साथ ही सभी आंगनबाड़ियों को भी खोला जाएगा। इस संबंध में कलेक्टर सौरभ कुमार ने आदेश जारी कर दिया है।

Read more : Mahindra की Electric Cars की पहली झलक आई सामने, एक साथ तीन गाड़ियां होंगी लॉन्च, देखिए टीजर

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार ने 4% से कम संक्रमण दर वाले जिलों में स्कूलों को खोलने का निर्देश दिए थे। जिसके बाद प्रदेश के अलग-अलग जिलों में कोरोना संक्रमण दर के हिसाब से स्कूलों को फिर से खोला जा रहा है। इसी बीच अब कोरोना संक्रमण दर 4 प्रतिशत से कम होने पर रायपुर जिला प्रशासन ने स्कूलों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूलों को खोलने का आदेश दिया है।

Read more : Mahindra की Electric Cars की पहली झलक आई सामने, एक साथ तीन गाड़ियां होंगी लॉन्च, देखिए टीजर

Schools will open in Raipur बता दें कि राजधानी रायपुर समेत प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों लगातार कमी आ रही है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में कुल 946 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। वहीं, 2169 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौटे हैं। जबकि पिछले 24 घंटे में 10 संक्रमितों की मौत हुई है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 8464 है। वहीं, प्रदेश में अब पॉजिटिविटी घटकर 2.51 प्रतिशत पर आ गई है।