Seen First Look of Mahindra Electric Vehicles Anand Mahindra Release

Mahindra की Electric Cars की पहली झलक आई सामने, एक साथ तीन गाड़ियां होंगी लॉन्च, देखिए टीजर

Mahindra की Electric Cars की पहली झलक आई सामने! Seen First Look of Mahindra Electric Vehicles Anand Mahindra Release Teaser

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 11, 2022/9:36 pm IST

नई दिल्ली: Mahindra Electric Vehicles भारतीय बाजार में इन दिनों कार निर्माता कंपनियां एक से एक इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च कर रही है। इन कारों में अलग-अलग तरह के खास फीचर्स भी दिए गए हैं। इसी कड़ी में भारत की टॉप कार निर्माता कंपनी महिंद्र एंड महिंद्रा भी जल्द ही इलेक्ट्रिक व्हीकल बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने इन कारों का टीजर लॉन्च कर दिया है।

Read More: टीम इंडिया ने 39 साल का सूखा किया खत्म, वेस्टइंडीज को 96 रन से हराकर किया क्लीन स्वीप 

Mahindra Electric Vehicles आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) कर कहा, ‘ हम एक पूरी नई दुनिया की कल्पना कर रहे हैं और इस नई दुनिया में पैदा होने वाले बच्चे बेकाबू हो रहे हैं।’ टीजर देखने से पता चलता है कि महिंद्रा एक नहीं बल्कि 3 नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकता है। ये तीनों कारें एसयूवी हो सकती हैं। वीडियो में इन कारों में फर्क करना आसान नहीं हैं और लगता है कि ये एक ही कार है, लेकिन इनके हेड लैंप और टेल लैंप के साथ गाड़ियों की हाइट को गौर से देखने पर पता चलता है कि ये तीनों अलग-अलग मॉडल हैं।

Read More: ‘चरणजीत सिंह चन्नी के चेहरे पर पंजाब की जनता ने लगा दी है मुहर’ संसदीय सचिव विकास उपाध्यायl

महिंद्रा की ओर से इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लेकर ये घोषणा तब की गई है, जब आनंद महिंद्रा ने सुबह ही ट्वीट करके कहा था कि आज महिंद्रा ऑटोमोटिव के बोर्ड मेंबर्स की मीटिंग होने जा रही है। महिंद्रा की इन नई गाड़ियों के भी प्रताप बोस के डिजाइन करने की संभावना है। कंपनी ने इसी के साथ घोषणा की है कि वो अपनी इन इलेक्ट्रिक कारों की पहली झलक जुलाई 2022 में दिखाएगी। वहीं इन गाड़ियों को महिंद्रा के ब्रिटेन स्थित महिंद्रा एडवांस डिजाइन स्टूडियो में डिजाइन किया गया है। इससे पहले कंपनी की ओर से गुरुवार को ये सूचना दी गई थी कि कंपनी अगले साल की तीसरी और चौथी तिमाही में अपनी इलेक्ट्रिक कार इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Read More: सौरव गांगूली को फिर कराया गया अस्पताल में भर्ती, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए पहुंचे बेंगलुरु