छत्तीसगढ़ :पटवारी पद पर 51 उम्मीदवारों का चयन, नियुक्ति और प्रशिक्षण के लिए भटक रहे भावी पटवारी |

छत्तीसगढ़ :पटवारी पद पर 51 उम्मीदवारों का चयन, नियुक्ति और प्रशिक्षण के लिए भटक रहे भावी पटवारी

Patwari candidates of baster: बस्तर से 51 उम्मीदवारों का चयन पटवारी पद पर हुआ है, बस्तर में पटवारी पद पर चयनित 51 अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति के लिए सचिवालय से लेकर जिला प्रशासन के चक्कर लगा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 10, 2022/3:25 pm IST

Patwari candidates of baster: जगदलपुर। परीक्षा पास पर अब नियुक्ति और प्रशिक्षण के लिए भटक रहे भावी पटवारी 3 महीनों से प्रशिक्षण का इंतजार कर रहे हैं। बस्तर से 51 उम्मीदवारों का चयन पटवारी पद पर हुआ है, बस्तर में पटवारी पद पर चयनित 51 अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति के लिए सचिवालय से लेकर जिला प्रशासन के चक्कर लगा रहे हैं।

मार्च महीने में आयोजित परीक्षा में चयनित होने के बाद इन अभ्यर्थियों को सितंबर महीने में प्रशिक्षण में शामिल होना था लेकिन इसमें विलंब होने के बाद प्रशिक्षण की प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई। जल्द से जल्द प्रशिक्षण और नियुक्ति की उम्मीद लिए चयनित अभ्यर्थी रायपुर से लेकर बस्तर कमिश्नर चक्कर काट रहे हैं। जहां इन्हें जल्द प्रशिक्षण शुरू करने की बात कही गई है लेकिन अब तक इस मामले में कोई आदेश जारी नहीं हुआ है।

Patwari candidates of baster: इन पटवारियों को आशंका है कि प्रशिक्षण और नियुक्ति की प्रक्रिया में विलंब होने से आने वाले साल में चुनाव के चक्कर में इनकी नियुक्ति का समय ही न निकल चला जाए, चयनित अभ्यर्थियों ने मांग की है कि जल्द से जल्द प्रशिक्षण पूरा करा कर उन्हें नियुक्ति दी जाए।

read more:  Raipur News: Lift में फंसकर युवक की मौत | देवपुरी के सील एंपोरियम दुकाम करता था काम

read more:  ‘भारत-अमेरिका सीईओ फोरम’ ने द्विपक्षीय आर्थिक संबंधों को और मजबूत बनाने पर की चर्चा

 
Flowers