छत्तीसगढ़: कब खुलेगा ट्रांसफर बैन? मंत्री रविन्द्र चौबे ने बताया समय..जानिए क्या कहा? |

छत्तीसगढ़: कब खुलेगा ट्रांसफर बैन? मंत्री रविन्द्र चौबे ने बताया समय..जानिए क्या कहा?

Chhattisgarh: When will the transfer ban open? Minister Ravindra Choubey told the time..Know what he said? छत्तीसगढ़ में ट्रांसफर बैन खोलने के सवाल पर केबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है कि ट्रांसफर बैन को लेकर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : February 25, 2022/2:00 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh transfer ban open: छत्तीसगढ़ में ट्रांसफर बैन खोलने के सवाल पर केबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा है कि ट्रांसफर बैन को लेकर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा, उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा। अभी समन्वय के आधार पर ट्रांसफर हो रहा है। वहीं मंत्री रविन्द्र चौबे ने इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में स्थानीय कुलपति की नियुक्ति पर आभार व्यक्त किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

एक मंत्री के एंटी इंकम्बेंसी की बात कहे जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, प्रदेश की जनता भूपेश सरकार के कामकाज से खुश है। उन्होंने कहा कि हम उत्तराखंड, पंजाब, गोवा में सरकार बनाने जा रहे हैं। UP में प्रियंका जी के नेतृत्व में सीएम भूपेश बघेल खूब मेहनत कर रहे हैं, वहां कांग्रेस के सहयोग से सरकार बनेंगी। चौबे ने कहा कि UP में गुजरात मॉडल फेल हो गया है और छत्तीसगढ़ मॉडल छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें

 
Flowers