'छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं...जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे‘, रमन सिंह ने बोला हमला, CM ने किया पलटवार |

‘छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं…जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे‘, रमन सिंह ने बोला हमला, CM ने किया पलटवार

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि ‘भूपेश जी कान खोलकर सुन लीजिए! छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं है, जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 31, 2022/12:26 pm IST

Chhattisgarhis Raman Singh attacked on CM bhupesh baghel: रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने झारखंड के विधायकों को छत्तीसगढ़ में आकर अय्याशी करने करन की बात कही है और ट्वीट कर सरकार पर बड़ा आरोप मढ़ दिया है। इस मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया है और कहा कि मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र के समय उनकी बोलती क्यों बंद थी।

read more: खाना खाने के बाद बिगड़ी बच्चों की तबीयत, 14 बच्चे बीमार | Pakhanjur के ओरछा गांव की घटना…

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि ‘भूपेश जी कान खोलकर सुन लीजिए! छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं है, जो छत्तीसगढ़ियों के पैसे से झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि ‘असम, हरियाणा के बाद अब झारखंड के विधायकां का डेरा, इन अनैतिक कार्यों के लिए छत्तीसगढ़ महतारी आपको कभी माफ नहीं करेगी।

read more:  Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan के आज के कार्यक्रम | देखिए पूरा Schedule | 31 August 2022

Chhattisgarhis Raman Singh attacked on CM bhupesh baghel: वहीं डॉ रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है उन्होंने कहा कि ‘कर्नाटक, मध्यप्रदेश, राजस्थान महाराष्ट्र में दूसरी पार्टी के विधायक थे, भाजपा उनको उठा उठा कर ले गई थी तब रमन सिंह की बोलती क्यों बंद थी। तब क्यों चुप थे, ये तो हमारी पार्टी, हमारे गठबंधन के विधायक हैं। अब क्यों उन्हें तकलीफ हो रही है। उनको तकलीफ यह है कि उनको खुला छोड़ देते तो ये खरीद फरोख्त करते।

सीएम ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में 50 खोखा की बात चल रही है, झारखंड में 20 खोखा की बात चल रही है। उन्होंने कहा कि रमन सिंह इस बारे में बताएं, वो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं।