CM Baghel will visit Dongargarh assembly constituency today

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम : आज डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे सीएम बघेल, आम जनता से करेंगे सीधे बातचीत

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम : आज डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे सीएम बघेल, आम जनता से करेंगे सीधे बातचीत : CM Baghel will visit Dongargarh assembly constituency today

Edited By: , November 15, 2022 / 07:33 AM IST

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 15 नवम्बर को राजनांदगांव जिला के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल आमजनों संपर्क और संवाद के साथ भेंट-मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे साथ ही विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को जानेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बात-चीत करने का अवसर मिलता है।

यह भी पढ़े :  ‘दिल्ली कैपिटल्स’ के लिए नहीं खेलेंगे शार्दुल ठाकुर, इस टीम का करेंगे प्रतिनिधित्व… 

मुख्यमंत्री 15 नवम्बर को हेलीकॉप्टर द्वारा रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से सुबह 11.40 बजे राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम घुमका शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला मैदान के लिए प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12.05 बजे से ग्राम घुमका में मुख्यमंत्री का भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रारंभ होगा। फिर दोपहर 2.05 बजे ग्राम घुमका से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.20 बजे ग्राम बेलगांव के माड़ीतराई गौठान पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री का ग्राम बेलगांव में दोपहर 3 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा। मुख्यमंत्री श्री बघेल ग्राम बेलगांव से शाम 4.35 बजे प्रस्थान कर शाम 4.45 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे, जहां वे शाम 6 बजे से विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री डोंगरगढ़ में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

यह भी पढ़े :  गुरुग्राम में घरेलू सहायिका की मौत, पुलिस को आत्महत्या का संदेह…