CM Baghel's dangerous statement about BJP, targeted from Bastar

भाजपा को लेकर सीएम बघेल का खतरनाक बयान, बस्तर से साधा निशाना

भाजपा को लेकर सीएम बघेल का खतरनाक बयान, बस्तर से साधा निशानाः CM Baghel's dangerous statement about BJP, targeted from Bastar

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 20, 2022/1:24 pm IST

बीजापुरः CM Baghel’s dangerous statement छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इन दिनों भेंट-मुलाकात अभियान के तहत प्रदेश के दौरे पर निकले हैं। इस अभियान के दूसरे चरण में सीएम बस्तर संभाग के जिलों का दौरा कर रहे हैं। सीएम भूपेश ने शुक्रवार सुबह बीजापुर में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने एक बार फिर नक्सल मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  सरकारी नौकरी : UPSC ने निकाली बंपर भर्ती, यहां जाने आवेदन की अंतिम तिथि और विभिन्न पदों का विवरण

नक्सलियों से बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि नक्सली भारत के संविधान पर विश्वास नहीं करते हैं तो फिर कैसे बात होगी। यदि दूसरा देश होता तो इंटरनेशनल कोर्ट में बात करते। लेकिन ये तो देश के अंदर का बात है और मैं संविधान के तहत ही नक्सलियों से बात करूंगा। वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि नक्सलियों की तरह ही भाजपा संविधान को नहीं मानते है। भाजपा के लोग सरकार को तोड़ने में लगे है।

Read more :  जहर खाकर थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, युवक ने तोड़ा दम, युवती का इलाज जारी, जांच में जुटी पुलिस 

सीएम ने कहा कि आदिवासी जल, जंगल ,जमीन का अधिकार चाहते है और छत्तीसगढ़ सरकार उन्हें दे रही है। 2018 में बीजापुर में एक ट्रेक्टर बिका था, लेकिन कांग्रेस सरकार आने के बाद 3 सालो में 500 से अधिक ट्रैक्टर बिक गए हैं। वहीं 2018 में 16 बाइक बिकी थी लेकिन अब 3 सालों में 5000 हजार से अधिक बाइक बिक गई है।

Read more :  पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां ने रोका तो करने लगा मारपीट 

बीजापुर के लिए किए ये बड़े ऐलान

इस दौरान सीएम भूपेश ने बीजापुर के लिए कई बड़ी घोषणाएं भी की। सीएम ने कहा कि बीजापुर में जिला एवं सत्र न्यायालय की स्थापना के लिए पहल की जाएगी। सीएम ने मद्देड़ में स्वामी आत्मानंद अंग्रेज़ी माध्यम स्कूल, कईका में नवीन उप स्वास्थ्य केंद्र, हाई स्कूल चेरपल्ली को हायर सेकेंडरी, भोपालपटनम और नेमेड में मिनी स्टेडियम बनाने का ऐलान किया। इसके साथ ही आईटीआई बीजापुर से तुमनार तक 4 किमी सड़क का उन्नयन करने की भी घोषणा सीएम ने की।