जहर खाकर थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, युवक ने तोड़ा दम, युवती का इलाज जारी, जांच में जुटी पुलिस

Couple eats poison at Gwalior's Police Station, man dies in hospital

Edited By: , May 20, 2022 / 12:55 PM IST

Couple eats poison at  Police Station ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक प्रेमी और प्रेमिका ने जहर खा लिया। इसके बाद दोनों जनकगंज थाने पहुंच गए। आनन-फानन में प्रेमी युवक कृष्णा जैन को अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई है। वहीं लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहरहाल, जनकगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है। वहीं इस मामले में मजिस्ट्रेयिल जांच के भी आदेश कर दिए गए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी के साथ किया दुष्कर्म, मां ने रोका तो करने लगा मारपीट 

Couple eats poison at  Police Station दरअसल ग्वालियर में एक लड़का ओर लड़की में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कल जनकगंज थाना पुलिस ने रात में युवक कृष्ण जैन और युवती को थाने में बुलाया था। इस दौरान लड़का-लड़की दोनों मीठी सुपारी के अंदर सल्फास रखे हुए थे। लड़के ने सुपारी के अंदर से सल्फास खा लिया। आनन-फानन में पुलिस के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Read more : आ गई पहली भोजपुरी वेब सीरीज ‘प्रपंच’, एक्शन-थ्रिलर और दमदार डायलॉग से करेगी फैंस को एंटरटेन, देखें ट्रेलर

लड़की के सल्फास की मात्रा कम थी। लेकिन इसलिए वह अस्पताल में एडमिट है। वहीं पुलिस के अलाधिकारियों को मामले की जानकारी लगते ही। वह भी मौके पर पहुंच गए है।