CM Bhupesh Baghel called the incident of firing on fellow soldiers unfortunate

साथी जवानों पर गोली चलाने की घटना को CM भूपेश बघेल ने बताया दुर्भाग्यजनक, मृतकों के प्रति जताई संवेदना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतक जवानों के प्रति संवेदना जताई है। वहीं घायल जवानों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 8, 2021/11:10 am IST

CM Bhupesh Baghel on firing incident

रायपुर। सुकमा में साथी जवानों पर गोली चलाने की घटना को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्भाग्यजनक बताया है। सीएम ने मृतक जवानों के प्रति संवेदना जताई है। वहीं घायल जवानों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें:  पेट्रोल, प्राइस और पॉलिटिक्सः ‘कांग्रेस शासित राज्य आखिर क्यों वैट कम नहीं कर रहे है’ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया और राहुल से पूछा सवाल

बता दें कि वारदात में घायल 3 जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। CRPF आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भद्राचलम से 3 घायलों को लेकर MI-17 हेलीकॉप्टर रवाना हो गई है। एयरपोर्ट पर CRPF के डॉक्टर जवानों की स्थिति देखेंगे। वहीं चोट के हिसाब से अलग-अलग अस्पताल भेजेंगे।

ये भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन जाने से पहले पढ़ ले ये खबर… पार्किंग व्यवस्था में किया गया है बदलाव, पीएम मोदी के दौरे के चलते लिया गया फैसला

दूसरी ओर रायपुर के RKCH, MMI और नारायणा अस्पताल को अलर्ट रहने को कहा गया है। तीनों अस्पताल से एम्बुलेंस एयरपोर्ट बुलवाई है।

ये भी पढ़ें:  महिला को अकेली छोड़ यूपी चला गया पति, फिर फोन पर दे दिया तीन तालाक, अब पुलिस से मदद की लगाई गुहार

आरोपी जवान गिरफ्तार

कैंप में साथी जवानों पर गोली चलाने वाले आरोपी जवान रितेश रंजन को ​सीएआरपीएफ ने हिरासत में लिया है। बता दें कि अभी तक विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है। घटना में राजीब मोंडल, राजमनी कुमार यादव, धनजी और धर्मेंद्र कुमार की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: ननद-भाभी के बीच झगड़ाः ननद ने पिया ऑलआउट, खुदकुशी की कोशिश से पहले बनाया Video

 
Flowers